सेल के चीफ विजिलेंस आफिसर के साथ बैठक में किसी का उतरा चेहरा तो किसी ने पकड़ा माथा, तस्वीर बयां कर रही दास्तां…

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सेल के मुख्य सतर्कता अधिकारी विनीत पाण्डेय बुधवार को बोकारो स्टील प्लांट पहुंचे। दो दिवसीय दौरे पर बोकारो पहुंचे सेल के मुख्य सतर्कता अधिकारी विनीत पाण्डेय ने अपने दौरे के दूसरे दिन गुरुवार सुबह जेएनबी पार्क में पौधारोपण किया। इसके बाद जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। दोपहर में उन्होंने आशा-लता केंद्र का भी दौरा किया और अध्यनरत बच्चों से मुलाक़ात की। आशा लता केंद्र में उन्होंने बोकारो स्टील प्लांट के सीएसआर विभाग द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न गतिविधियों की जानकारी भी ली।
बीएसएल के मानव संसाधन विकास केंद्र में आयोजित एक कार्यक्रम में श्री पाण्डेय ने बीएसएल के विभिन्न विभागों के प्लानिंग इंचार्ज समूह को संबोधित किया और सम्बंधित पहलुओं पर चर्चा की। इस दौरान बीएसएल के निदेशक प्रभारी अमरेन्दु प्रकाश, अधिशासी निदेशक एवं अन्य वरीय अधिकारी उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें:सेल में गलत हुआ वेज एग्रीमेंट, फिर से चर्चा कर प्रबंधन सुधारे खामियां

बता दें कि बोकारो आगमन पर बोकारो निवास में बीएसएल के वरीय अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। सीआइएसएफ ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। विनीत पाण्डेय ने बीएसएल के निदेशक प्रभारी अमरेन्दु प्रकाश के साथ मुलाक़ात की। प्लांट भ्रमण के पूर्व इस्पात भवन स्थित मॉडल रूम में संयंत्र के ले-आउट की जानकारी प्राप्त की। तत्पश्चात उन्होने संयंत्र के विभिन्न विभागों, कोक ओवन एवं बाई प्रॉडक्ट प्लांट, ब्लास्ट फर्नेस, स्टील मेल्टिंग शॉप न्यू, सीसीएस, हॉट स्ट्रिप मिल, कोल्ड रोलिंग मिल-3 इत्यादि का भ्रमण किया।

ये खबर भी पढ़ें: Breaking News: भिलाई स्टील प्लांट के नए ईडी पीएंडए एमएम गद्रे के ब्रेन में आया ब्लड, आईसीयू में भर्ती

इस दौरान संबंधित विभागों के अधिकारियों से बातचीत कर उत्पादन प्रक्रियाओं के बारे में अवगत हुए। इस क्रम में श्री पाण्डेय सीएमओ स्टॉक यार्ड भी गए एवं नवीनतम तकनीकों की जानकारी प्राप्त की। अपराह्न बोकारो निवास स्थित कांफ्रेंस हाल में एक प्रस्तुतीकरण के माध्यम से बोकारो स्टील प्लांट के सभी पहलुओं की समीक्षा की तथा बीएसएल के वरीय अधिकारियों के साथ बैठक की।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई स्टील प्लांट के बार एंड रॉड मिल में लगी भीषण आग, सरिया उत्पादन ठप

ये खबर भी पढ़ें:Rourkela Steel Plant: स्टील मेल्टिंग शॉप-2 के चौथे स्लैब कास्टर और लैडल फर्नेस की पड़ी नींव, भारत-जर्मनी मिलकर करेगा कंस्ट्रक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!