भिलाई सिविक सेंटर चौपाटी में कब्जेदारों के सामान जब्त, कई सेक्टर के कुछ मकान कब्जा मुक्त

0
chaupaty
कब्जा न हटाने पर जेसीबी व फॉलर के मदद से इन सामान जब्त किया गया। साथ ही नगर सेवाएं द्वारा रोड चौड़ीकरण के साथ ग्रिल भी लगाया जा रहा है।
AD DESCRIPTION

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट ने कब्जेदारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। गुरुवार को सिविक सेंटर में अतिक्रमणकारी बो बेदखल किया गया। चौपाटी सिविक सेन्टर से कुछ अवैध कब्जेधारियों का सामान जब्त किया। इन्हें कई बार समान हटाने को कहा गया था। कब्जा न हटाने पर जेसीबी व फॉलर के मदद से इन सामान जब्त किया गया। साथ ही नगर सेवाएं द्वारा रोड चौड़ीकरण के साथ ग्रिल भी लगाया जा रहा है। इस सड़क पर अवैध कब्जों की वजह से प्रतिदिन शाम को सड़क जाम की स्तिथि निर्मित हो जाती था।

ये खबर भी पढ़ें…SAIL Bonus Formula: 5 साल के पीबीटी, मुनाफा, बोनस, महंगाई भत्ता और 70% प्रोडक्शन के औसत पर मिलेगा बोनस, रिकवरी का भी प्रावधान

इसी तरह प्रवर्तन विभाग द्वारा स्टील क्लब चौक से कब्जे हटाए गए। 6 ठेले अवैध रूप से लगाये गए थे, जिसके वजह से फ्लाई ओवर ब्रिज से आने वाली सड़क में जाम लग जा रहा था। कुछ ठेले माफियाओं द्वारा अवैध रूप से टाउनशिप में जगह जगह अवैध रूप से रखे गए थे, जिसे जब्त किया गया।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें…SAIL कार्मिक राउरकेला स्टील प्लांट में और उनकी बेटियां खेल के मैदान में मचा रहीं तहलका…              

प्रवर्तन विभाग द्वारा बीएसपी आवास क्रमांक-42/सेक्टर-13, रायपुर नाका,5D/सड़क-33/सेक्टर-7 तथा 6C/सड़क-1/सेक्टर-7 से अवैध कब्जे खाली कराए गए। आवास को रखरखाव कार्यालय व आवंटी को सुपुर्द किया गया।

ये खबर भी पढ़ें…राउरकेला स्टील प्लांट ने क्रूड टार में बनाया रिकॉर्ड, कोल केमिकल की बिक्री से 56 करोड़ की कमाई, प्रबंधन ने खिलाई मिठाई

भिलाई इस्पात संयंत्र के नगर सेवाएं विभाग का कहना है कि अवैध कब्जेदारों, दलालों और भू-माफ़ियायो के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है। जरूरत पड़ने पर वैधानिक कार्यवाही भी की जा रही है। टाउनशिप के बीएसपी कर्मियों और उनके परिवार के सुरक्षा को देखते हुए कब्जेदारों को आवास खाली करवाकर वैधानिक कार्यवाही और FIR भी करवाया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें…भिलाई स्टील प्लांट के 8 होनहार कार्मिक बने कर्म शिरोमणि, जानिए नाम

इस कार्यवाही को बीएसपी ऑफिसर्स एसोसिएशन, संयुक्त ट्रेड यूनियन और बीएसपी कर्मियों का समर्थन प्राप्त है। टाउनशिप के नागरिकों ने भी कब्जेदारों के विरुद्ध चल रहे मुहिम को समर्थन देते हुए प्रशंशा व्यक्त किया है। टाउनशिप के नागरिकों से अपील किया गया है कि वे भी अपने सेक्टर्स में निडर होकर कब्जेदारों का विरोध करें।

ये खबर भी पढ़ें…शेयर मार्केट: सेल, कोल इंडिया, जेएसडब्ल्यू और अडानी ग्रुप के शेयर ने लगाई लंबी छलांग, कमाई का बेहरीन मौका

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here