सीएम भूपेश बघेल के तर्ज पर विधायक देवेंद्र ने शुरू की भेंट-मुलाकात, तत्काल समस्या समाधान पर जोर

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। विधायक देवेंद्र यादव भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की राह पर चल पड़े हैं। सीएम भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में जनता की समस्याओं का त्वरित समाधान कर रहे हैं। इसी तर्ज पर विधायक देवेंद्र यादव ने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम शुरू कर दिया है।

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने मंगलवार को अपने विधायक कार्यालय खुर्सीपार श्रीराम चौक में क्षेत्र की जनता से भेंट मुलाकात की। यहां विधायक के साथ सभापति नगर निगम भिलाई गिरवर बंटी साहू भी उपस्थित रहे। जहां सैकड़ों की संख्या में महिलाएं व पुरुष पहुंचे। लोगों ने विधायक देवेंद्र यादव से मुलाकार कर बारी-बारी से अपनी समस्याएं बताई। समस्या लेकर आने वाले लोगों में अधिकांश लोग स्वास्थ्य से सम्बंधित समस्या, आर्थिक सहायता, पेंशन योजना, पीएम आवास योजना जैसे शासन के महत्व पूर्ण जन हितैसी योजनाओं का लाभ लेने के लिए आवेदन लेकर पहुंचे।

लोक जनशक्ति पार्टी युवा प्रकोष्ट के राष्ट्रीय सचिव विनोद भारती संग कई जिलों के जिला अध्यक्षों ने थामा कांग्रेस का हाथ, विधायक देवेंद्र का मिला साथ

इसके अलावा कई लोग राशन कार्ड में नाम जुड़वाने, नाली निर्माण की मांग सहित मूलभूत सुविधाओं की मांग लेकर भी पहुंचे। इसके अलावा दो महिलाएं स्वास्थ्य सम्बंधित समस्या लेकर पहुंची थीं। जिन्हें तत्काल मदद उपलब्ध कराया गया। इसके बाद स्कूल एडमिशन और छोटे-छोटे मूलभूत सुविधाओं की मांग लेकर क्षेत्रवासी पहुंचे थे। जिनकी समस्याओं के समाधान के लिए विधायक देवेंद्र यादव ने अधिकारियों को निर्देश किया और तत्काल समाधान के निर्देश भी दिए।

राष्ट्रीय प्रतिस्पर्धाओं में चयन के बाद भी खुद के खर्चे पर खेल नहीं सकता चंदन, सीएम भूपेश बघेल ने की मदद

खिलाड़ियों को भी मिली आर्थिक मदद

साथ ही यहां भिलाई के होनहार युवा खिलाड़ी जो प्रदेश स्तर पर आयोजित खेल प्रतियोगिता में भाग लेने भिलाई का नेतृत्व करने के लिए जाने वाले है। ये सभी खिलाड़ी भी विधायक देवेन्द्र यादव से मिलने पहुंचे। जहां विधायक श्री यादव ने सभी खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ाया और सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। विधायक ने कहा कि आप सभी पर हम सब भिलाई वासियों को पूरा भरोसा है। आप सभी जीत कर आएंगे और भिलाई का नाम रौशन करेंगे। साथ ही विधायक खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए खिलाड़ियों को आर्थिक मदद दी। खिलाड़ियों के पास खेल प्रतियोगिता में जाने के लिए आर्थिक समस्या थी, जिसे तत्काल हल किया गया।

सेल के स्पोर्ट्स समर कैंप से हजारों को मिली नौकरी, क्रिकेटर राजेश चौहान, अमनदीप खरे व ओलंपियन राजेंद्र प्रसाद भी कैंप की उपज

राशन कार्ड की समस्याओं का जल्द से जल्द हो निदान

विधायक देवेंद्र यादव ने अधिकारियों को भी निर्देशित किया है कि जिन भी वार्ड से लोग राशन कार्ड सहित अन्य शासन की सभी महत्वपूर्ण योजनाओं का लाभ लेने में समस्याएं लेकर आ रहे है। उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण किया जाएगा, ताकि लोगों को परेशानी न उठानी पड़े । इसके अलावा खुर्सीपार वार्ड क्षेत्र के विभिन्न समाज के लोग विधायक से मिले। इस अवसर पर सभापति गिरवर बंटी साहू, जोन आयुक्त अमिताभ शर्मा,इंजीनियर संजय बागड़े सहित सभी अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!