गुरु घासीदास सेवा समिति के अध्यक्ष बने रामदयाल देशलहरा, इस्पात श्रमिक मंच ने किया स्वागत

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। इस्पात श्रमिक मंच के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामदयाल देशलहरा गुरू घासीदास सेवा समिति के अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। समाज की जिम्मेदारी संभालने वाले रामदयाल देशलहरा का यूनियन कार्यालय में स्वागत किया गया। यूनियन की कार्यकारिणी बैठक में गुरू घासीदास सेवा समिति, सतनाम भवन सेक्टर-6 भिलाई नगर के अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने पर सम्मानित किया गया।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई स्टील प्लांट में हादसा रोकने 22 करोड़ खा गई कंसल्टेंसी एजेंसी, डेढ़ साल में 10 की मौत, डायरेक्टर इंचार्ज आज यूनियनों से लेंगे फीडबैक

इस अवसर पर इस्पात श्रमिक मंच यूनियन के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित थे। इस मौके पर यूनियन के महासचिव राजेश अग्रवाल ने कहा कि रामदयाल देशलहरा इस्पात श्रमिक मंच यूनियन के फाउंडर मेंबर में से एक प्रमुख सदस्य हैं। उन्होंने इस्पात श्रमिक मंच यूनियन को मजबूत एवं विस्तार करने के लिए काफी परिश्रम एवं यूनियन को सहयोग किया है। अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने के साथ ही अब उनका कार्यक्षेत्र एवं जिम्मेदारी काफी विस्तारित हो गई है।

ये खबर भी पढ़ें: Director Incharge Trophy Final: सीएसवीटीयू-1 ने एनआईटी रायपुर को पांच विकेट से हराया, रात्रे ने पांच छक्के मारकर एनआईटी का छुड़ाया छक्का

इस मौके पर मंच के कार्यकारी अध्यक्ष शेख महमूद ने कहा कि रामदयाल देशलहरा के विशाल अनुभव एवं उनके ख्याति का लाभ हमेशा से इस्पात श्रमिक मंच यूनियन को मिलता रहा है। हम उम्मीद करते हैं कि उनके नेतृत्व में जिला एवं शहर के प्रतिष्ठित सतनाम समाज को इनका नेतृत्व लाभ मिलेगा।

ये खबर भी पढ़ें:  BSP Summer Camp Concluding: 39 सेंटरों पर 25 खेलों में 2812 बच्चों की खेल प्रतिभा को तराशा 132 कोचों ने, जश्न में झूमे खिलाड़ी, 150 को गोद लेगा बीएसपी

कार्यकारिणी बैठक के दौरान रामदयाल देशलहरा ने कहा कि मैं हमेशा से इस्पात श्रमिक मंच यूनियन का एक सच्चा सिपाही बनकर कार्य किया है। उन्होंने इस्पात श्रमिक मंच यूनियन के स्थापक स्वर्गीय ताराचंद साहू एवं स्वर्गीय भावसिंह सोनवानी को याद करते हुए कहा कि हम एवं हमारी यूनियन उनके बताए हुए रास्ते एवं सिद्धांत पर आगे भी चलती रहेगी।

ये खबर भी पढ़ें:भिलाई स्टील प्लांट में एक और हादसा, ठेका मजदूर के सिर पर गिरी लोहे की चेन, मौके पर मौत

भिलाई इस्पात संयंत्र के स्थानीय कर्मचारियों की आवाज को हमेशा बुलंद किया जाएगा। मंच उनके हितों की रक्षा के लिए हमेशा प्रयत्न करती रहेगी। इस मौके पर यूनियन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सर्वजीत सिंह, उप महासचिव किशोर मराठे, मुकुंद गंगवार, विनोद दुबे, रामेश्वर ठाकुर, सचिव राजेंद्र ठाकरवाल, महाजन, दीपक सोनी, भूआर्या, गणेश राव, सारवा, नारायण साहू, गंजीर, मनोज साहू, रेजी नायर, पापा राव आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!