भिलाई टाउनशिप में दोनों वक्त चाहिए पानी, सुबह प्रेशर बढ़ाने और शाम को आपूर्ति की मांग

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई टाउनशिप में दो वक्त पानी सप्लाई की मांग की जा रही है। बीएसपी प्रबंधन द्वारा एक वक्त ही जलापूर्ति की जा रही। इसे दोनों वक्त जारी रखने की मांग टाउनशिपवासियों की तरफ से भिलाई स्टील सिटी चेंबर ऑफ कॉमर्स ने की है।

चेंबर के अध्यक्ष ज्ञानचंद्र जैन का कहना है कि अप्रैल में सीजीएम टाउनशिप के साथ बैठक हुई थी, जिसमें टाउनशिप में दो वक्त पानी देने की सहमति बनी थी। लेकिन इस पर अब तक अमल नहीं किया जा रहा है। बीएसपी प्रबंधन से मांग की गई है कि बैठक में तय हुई बात पर अमल किया जाए।

NJCS Sub-committee Meeting 2022: ठेका मजदूरों को एस-1 ग्रेड का न्यूनतम वेतन दिलाने नियमित कर्मचारी भी उतरेंगे सड़क पर

भिलाई स्टील सिटी चेंबर ऑफ कॉमर्स के 11 सदस्य प्रतिनिधि मंडल के साथ सीजीएम ने व्यापारियों की बैठक अप्रैल में आयोजित की थी। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लेकर प्रबंधन ने कहा था कि मई में दोनों वक्त पानी दिया जाएगा, ताकि शहर वासियों को पानी की तकलीफ से राहत मिल सके।

कोल इंडिया के करीब 500 कर्मचारी होंगे निलंबित, अनिश्चितकालीन हड़ताल की तैयारी में एचएमएस

गर्मी के मौसम में जहां सुबह भी पानी का प्रेशर घरों में बहुत कम रहता है। ऐसे समय में बिजली कटौती से राहत तो दूर अनेकों को तकलीफ हो रही है। निवेदन किया गया है कि सुबह के वक्त पानी का प्रेशर बढ़ाया जाए और शाम के वक्त पानी देने की योजना अमल में लाई जाए, ताकि शहरवासियों को राहत मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!