नेहरू नगर से पंथी चौक, बोरिया गेट से मरौदा व सेक्टर-1 अंडरब्रिज तक सड़क होगी चौड़ी, मेन गेट व बोरिया गेट पर बनेगा शेड

तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी के सामने बने स्पीड ब्रेकर को हटाया जाएगा। टार फेल्टिंग का नया ठेका हो रहा है। टार फेल्टिंग की शिकायतों का समाधान जल्द ही हो जाएगा।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई टाउनशिप की समस्याओं को लेकर प्रबंधन के साथ नौ यूनियन नेताओं की बैठक गुरुवार को हुई। मेडिकल, पर्सनल और टाउनशिप के विषय पर चर्चा की गई। सड़क और आवास के मरम्मत कार्य को लेकर खासतौर से चर्चा हुई। बरसात से पहले चल रहे पैच वर्क की जानकारी दी गई। प्रबंधन की तरफ से बताया गया कि बरसात के बाद नए सिरे से सड़क बनाई जाएगी। इस वक्त गड्‌ढों को भरा जा रहा है ताकि कोई हादसा न हो सके।

ये खबर भी पढ़ें:सेक्टर-9 हॉस्पिटल में 15 और डाक्टरों की होगी भर्ती, ऑनलाइन होगी मेडिकल रिपोर्ट और प्रतिपूर्ति का भुगतान भी

सीजीएम पर्सनल निशा सोनी की अध्यक्षता में बैठक हुई। अभियांत्रिकी विभाग के महाप्रबंधक संजय कुमार ने प्रेजेंटेशन दिया। बैठक में शामिल यूनियन नेताओं ने बताया कि नेहरूनगर से पंथी चौक तक सड़क चौड़ी की जाएगी। इसी तरह बोरिया गेट से मरौदा और बोरिया गेट से सेक्टर-1 अंडरब्रिज चौक सड़क चौड़ी करने का प्रस्ताव है। इस पर जल्द ही कवायद शुरू हो जाएगी। वहीं, गैरेज रोड की सड़क को भी चौड़ा किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें:सेल के पंक्चर की दुकान से कर्मचारियों-अधिकारियों को मिली राहत, बढ़ रहे ग्राहक, जानिए रेट लिस्ट और दुकान खुलने का समय

बैठक के दौरान जानकारी दी गई कि बोरिया गेट से मेन गेट मार्ग पर पिछले दिनों लगाए गए बैरियर का विकल्प तलाश लिया गया है। रेलवे फाटक पर लगने वाले भारी बैरियर का उपयोग इस मार्ग पर किया जाएगा ताकि भारी वाहनों की आवाजाही इस पर रोकी जा सके। बता दें कि बीएसपी ने पिछले दिनों बैरियर लगाया था, जिसे भारी वाहनों ने ठोकर मारकर तोड़ दिया था।

ये खबर भी पढ़ें: सावधान! भिलाई इस्पात संयंत्र के हृदय स्थल इस्पात भवन में है जहरीला सांप, आप रहें सतर्क

टाउनशिप की सड़क पर चर्चा के दौरान प्रबंधन की तरफ से जानकारी दी गई कि तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी के सामने बने स्पीड ब्रेकर को हटाया जाएगा। इसी तरह टार फेल्टिंग का नया ठेका हो रहा है। टार फेल्टिंग की शिकायतों का समाधान जल्द ही हो जाएगा।

बोरिया गेट व मेन गेट पर बनेगा शेड

कर्मचारी यूनियन नेताओं की मांग पर प्रबंधन ने बोरिया गेट और मेन गेट पर शेड बनाने को मंजूरी दे दी है। बारिश के समय यहां वाहनों की जांच के दौरान कर्मचारी परेशान होते हैं। हर बार यह मुद्दा उठता है। प्रबंधन ने इस मांग को स्वीकार कर लिया है। दोनों गेट ओपन एरिया में है, जिससे कर्मचारी बरसात में परेशान हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!