सेल बोर्ड के सदस्यों ने राउरकेला स्टील प्लांट में डाला डेरा, जानिए क्या है माजरा, देखें फोटो

-स्वतंत्र निदेशक एन.शंकरप्पा, अशोक कुमार त्रिपाठी, कन्हैया सारदा, नीलम सोनकर, एसकेवी राजू ने उत्पादन प्रक्रिया आदि की जानकारी ली।

-निदेशक वित्त (सेल) एके तुलसियानी, निदेशक (तकनीकी, परियोजना एवं कच्चा माल), सेल एके.सिंह एवं निदेशक प्रभारी (आईएसपी और डीएसपी और एएसपी) बीपी सिंह।

  • -आरएसपी के निदेशक प्रभारी अतनु भौमिक के साथ टीम ने गुरुवार को एचआरडी केंद्र के मॉडल कक्ष में स्वागत किया।

सूचनाजी न्यूज, राउरकेला। महारत्न कंपनी स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) बोर्ड के सदस्य राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) के दो दिवसीय दौरे पर हैं। उच्च स्तरीय टीम में शामिल स्वतंत्र निदेशक (सेल) एन.शंकरप्पा, स्वतंत्र निदेशक (सेल) अशोक कुमार त्रिपाठी, स्वतंत्र निदेशक (सेल) कन्हैया सारदा, स्वतंत्र निदेशक (सेल) नीलम सोनकर, स्वतंत्र निदेशक (सेल) एसकेवी राजू, निदेशक वित्त (सेल) एके तुलसियानी, निदेशक (तकनीकी, परियोजना एवं कच्चा माल), सेल एके.सिंह एवं निदेशक प्रभारी (आईएसपी और डीएसपी और एएसपी) बीपी सिंह।

ये खबर भी पढ़े … 11 राज्यों की 141 कोयला खदानों की अब तक की सबसे बड़ी नीलामी

आरएसपी के निदेशक प्रभारी अतनु भौमिक के साथ टीम ने गुरुवार को एचआरडी केंद्र के मॉडल कक्ष में स्वागत किया। जहां, उन्हें संयंत्र के लेआउट के बारे में जानकारी दी गई। इस अवसर पर आरएसपी के विभिन्न प्रयासों और उपलब्धियों पर आधारित एक सुरक्षा फिल्म और आरएसपी पर एक फिल्म दिखाई गई।

ये खबर भी पढ़े … बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन ने ईडी संग जूनियर अधिकारियों को दी विदाई, सबने अपनी-अपनी कहानी सुनाई

तत्पश्चात सदस्यों ने रॉ-मैटेरियल हैंडलिंग प्लांट, ब्लास्ट फर्नेस-5, स्टील मेल्टिंग शॉप-2, हॉट स्ट्रिप मिल-2 और न्यू प्लेट मिल का दौरा किया। संबंधित विभागों के मुख्य महा प्रबंधकों ने स्वागत किया और उत्पादन प्रक्रिया और उनकी संबंधित इकाइयों के निष्‍पादन की स्थिति के बारे में जानकारी दी।

ये खबर भी पढ़े … दुर्ग, भिलाई, रिसाली व चरोदा में मवेशियों से छुटकारा पाने कलेक्टर ने बनाया रोस्टर, कॉलोनी-मार्केट में बनेगा एसोसिएशन 

इसके तुरंत बाद अतिथियों ने ‘मंथन’ सम्मेलन कक्ष में संयंत्र के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की। बैठक में निदेशक प्रभारी, सभी कार्यपालक निदेशक, मुख्‍य महा प्रबंधक एवं विभागाध्‍यक्ष शामिल थे।

उल्लेखनीय है कि राउरकेला में अपने प्रवास के दौरान आने वाले व्यक्ति सुरक्षा, स्वास्थ्य और पर्यावरण के लिए बोर्ड उप समिति और लेखा परीक्षा के लिए बोर्ड उप समिति की बैठक में भाग लेंगे।

ये खबर भी पढ़े …वेदव्यास संगीत नृत्योत्सव में कथक, सम्बलपुरी और बिहारी लोक नृत्य ने सबको झुमाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!