SAIL-BSP कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर दी जान, दो हिस्से में शरीर

0
dead body a
चंद्रा मौर्या रेलवे लाइन पर किसी ट्रेन के नीचे आने से उसका शरीर हिस्से में कट गया है।
AD DESCRIPTION

बीएसपी का कहना है कि आमतौर पर शिव कुमार जनरल शिफ्ट में ड्यूटी आते थे। 22 नवंबर से बिना सूचना दिए ड्यूटी नहीं आ रहे थे।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट-बीएसपी के एक कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर जान दे दी है। चंद्रा मौर्या रेलवे लाइन पर किसी ट्रेन के नीचे आने से उसका शरीर हिस्से में कट गया है। रेलवे लाइन के पास मौजूद कुछ लोगों ने इसकी खबर पुलिस कंट्रोल रूम को दी। वायरलेस से सूचना प्रसारित होते ही भट्‌टी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।

ये खबर भी पढ़े …PF, ग्रेच्युटी और पेंशन पर क्या है TAX का नियम, पढ़ें जवाब

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

बीएसपी के सीओ सीसीडी के मैकेनिकल मेंटेनेंस में कार्यरत चार्जमैन कम सीनियर टेक्नीशियन शिव कुमार ने आत्महत्या की है। आत्महत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। थाना प्रभारी भट्‌ठी के मुताबिक रेलवे लाइन के पास ही बाइक और हेलमेट बरामद किया गया है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक सेक्टर-2 के सड़क नंबर-19 में शिव कुमार के घर वाले रहते हैं। बताया जा रहा है कि मृतक अविवाहित था। पिछले तीन दिनों से वह ड्यूटी भी नहीं आ रहा था।

ये खबर भी पढ़े …बीएसपी के प्रोपेन प्लांट-1 ने आंतरिक संसाधनों से 2 लाख का काम किया 40 हजार में

Amazon(Noise ColorFit Pulse Grand Smart Watch with 1.69″ HD Display)

रेलवे लाइन पर कर्मचारी के शव मिलने की खबर लगते ही बीएसपी कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है। कोक ओवन के कर्मचारी घटनास्थल पर भी पहुंच गए। हर कोई इसके कारणों को जानने की कोशिश करता रहा, लेकिन अब तक कुछ भी पुष्ट नहीं हो सका है। भट्‌ठी थाना के टीआई एके कुशवाहा ने सूचनाजी.कॉम को बताया कि एक टीम चंद्रा मौर्या रेलवे लाइन पर भेजी गई है। साथ ही परिवार को सूचित कर दिया गया है। आत्महत्या ही प्रतीत हो रही है। मौके से मृतक की बाइक और हेलमेट मिला है। छानबीन के बाद ही पता चल सकेगा कि कर्मचारी ने आत्महत्या क्यों की है।

ये खबर भी पढ़े …EPFO के फॉर्मूले पर बनेगी पेंशन, सोच-समझकर प्रस्तुत करें विकल्प

इस बाबत बीएसपी का कहना है कि आमतौर पर शिव कुमार जनरल शिफ्ट में ड्यूटी आते थे। 22 नवंबर से बिना सूचना दिए ड्यूटी नहीं आ रहे थे। वह अविवाहित थे। आश्रित के रूप में माता-पिता का नाम ही दर्ज है। उनके भाई का पहले ही देहांत हो चुका है। शव को लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल सुपेला की मरच्यूरी में शव रखा जा रहा है।

खबर अपडेट की जा रही है।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here