Suchnaji

SAIL E0: BSP के 358 कर्मियों का 12 से 16 जुलाई तक इंटरव्यू, करीब 100 कर्मचारी बनेंगे जूनियर आफिसर

SAIL E0: BSP के 358 कर्मियों का 12 से 16 जुलाई तक इंटरव्यू, करीब 100 कर्मचारी बनेंगे जूनियर आफिसर

जनरल Functional मैनेजमेंट से 79 कर्मचारियों का इंटरव्यू ईडी प्रोजेक्ट आफिस इस्पात भवन में होगा।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल में जूनियर आफिसर परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद अब इंटरव्यू की प्रक्रिया शुरू होने जा रही है। General Functional Management (GFM) और General Plant Operation Engineering (GPOE) की लिस्ट जारी कर दी गई है।

जनरल Functional मैनेजमेंट से 79 कर्मचारियों का इंटरव्यू ईडी प्रोजेक्ट आफिस इस्पात भवन में होगा। जनरल प्लांट ऑपरेशन इंजीनियरिंग के 279 कर्मचारियों का इंटरव्यू ईडी वर्क्स आफिस में होगा। दोनों इंटरव्यू 12 जुलाई से 16 जुलाई के बीच सुबह 10 बजे से होगा।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : EPS 95 Pensioners का सामना BJP सेमहाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले 20 को बड़ी सभा, NAC संग दहाड़ेंगे आधा दर्जन सांसद

कर्मचारियों के नाम की लिस्ट और समय तय कर दिया गया है। विभागवार इंटरव्यू की लिस्ट जारी करके कर्मचारियों को सूचित किया गया है। अलग-अलग स्लॉट तय किया गया है। कर्मचारियों की भीड़ को देखते हुए उन्हें टाइम भी दिया गया है, ताकि अफरा-तफरी जैसे हालात न बन सकें।

बताया जा रहा है कि 4 कर्मचारियों में से एक के औसत से जूनियर आफिसर का चयन होगा। उदाहरण के रूप में जहां 20 कर्मचारी इंटरव्यू में बैठेंगे, वहां से 4 जूनियर आफिसर का चयन किया जाएगा। इंटरव्यू का पैनल तय किया जा चुका है। ईडी वर्क्स और ईडी प्रोजेक्ट इंचार्ज बनाए गए हैं।

ये खबर भी पढ़ें : Exclusive News: पेंशनर्स का दावा-RTI से खुला राज हर दिन करीब 200 पेंशनभोगी की मौत, EPFO-सरकार पर गुस्सा

इसी तरह सेल के राउरकेला, बोकारो, इस्को बर्नपुर, दुर्गापुर स्टील प्लांट, सीएमओ आदि के लिए भी शेड्यूल तय किया गया है। ऑनलाइन परीक्षा का रिजल्ट घोषित होने के एक पखवाड़ा के भीतर ही इंटरव्यू की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

जुलाई अंतिम सप्ताह तक रिजल्ट भी घोषित कर दिया जाएगा। संभावना जताई जा रही है कि अगस्त से ई-0 के तोहफे के रूप में कर्मचारी से अधिकारी बनकर नई जिम्मेदारी मिल जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें : सरकारी नौकरी: काशी हिन्दू विश्ववविद्यालय में Job, 2 लाख से ज्यादा मिलेगी Salary, BHU में ऐसे करें Apply