ड्यूटी जा रहा सेल कर्मचारी सड़क हादसे का शिकार, वाहन ने मारी ठोकर, मौके पर मौत, दो साल बचा था रिटायरमेंट

भिलाई स्टील प्लांट के रेल मिल के फिनिशिंग एरिया में कार्यरत 58 वर्षीय सीनियर रेल प्रोसेसर तुलसी राम जांगड़े पाटन स्थित दरबार मोखली स्थित आवास से नाइट शिफ्ट ड्यूटी के लिए आ रहे थे।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल की इकाई भिलाई स्टील प्लांट के कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। ड्यूटी के लिए घर से निकले कर्मचारी को रास्ते में किसी वाहन ने पीछे से ठोकर मार दी, जिससे उसका हाथ टूट गया और सिर में गंभीर चोट लगी। मौके पर ही कर्मचारी ने दम तोड़ दिया। सड़क किनारे पड़े शव को रागहीरों ने देखकर पुलिस को सूचना दी। मृतक के पास आइ कार्ड था, जिससे शिनाख्त हो सकी। पाटन मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी के प्रयासों से बदली भावेश की जिंदगी, एजुकेशन मेरिट में बनाया स्थान

भिलाई स्टील प्लांट के रेल मिल के फिनिशिंग एरिया में कार्यरत 58 वर्षीय सीनियर रेल प्रोसेसर तुलसी राम जांगड़े पाटन स्थित दरबार मोखली पैतृक आवास से नाइट शिफ्ट ड्यूटी के लिए आ रहे थे। दुर्ग जिले के पाटन ब्लॉक के समीप ही किसी चार पहिया वाहन ने पीछे से उन्हें ठोकर मार दी। बाइक सवार तुलसीराम दूर तक छटक गए। हाथ टूट गया। हेलमेट क्रैक हो गया। सिर में जख्म होने की वजह से काफी खून बह चुका था। मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया।

ये खबर भी पढ़ें: कामकाज छोड़ चुनावी प्रचार में मगन रहने वालों पर होगा एक्शन, ‘काम नहीं तो वेतन नहीं’

बीएसपी रेल मिल के कर्मचारियों ने शोक व्यक्त किया और अंतिम संस्कार में मुक्तिधाम पहुंचे हुए हैं। रेल मिल के कर्मचारियों के मुताबिक तुलसीराम ने फोन पर जानकारी दी थी कि वह करीब 15 मिनट देरी से ड्यूटी आएगा,क्योंकि पाटन से लौटते समय वह रिसाली स्थित आवंटित मकान पर कुछ काम करने के लिए रुकेगा।

ये खबर भी पढ़ें: सेल चेयरमैन सोमा मंडल को चिट्‌ठी लिखकर कहा-सौतेली मां जैसा न करें व्यवहार…

इसके बाद ड्यूटी पहुंच जाएगा। वह ड्यूटी पहुंचा नहीं, लेकिन मौत की खबर आ गई। मृतक के परिवार में पत्नी कलेंद्री जांगड़े, बेटा सचिन और दो बेटियां मोनिका और पद्मिनी हैं। एक बेटा और एक बेटी की शादी कर चुके हैं। 1986 में बीएसपी से जुड़े वाले तुलसीराम 30 अप्रैल 2024 को रिटायर होने वाले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!