सेल के कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर दी जान, घर पर कई बार बोल चुका था करूंगा सुसाइड…

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के स्टील मेल्टिंग शॉप-3 के सीनियर ऑपरेटर ने ट्रेन से कटकर जान दे दी है। मानसिक रूप से तनाव से ग्रस्त 53 वर्षीय कर्मचारी का शव नेहरूनगर रेलवे लाइन पर शनिवार को मिला है। आत्महत्या की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया है। बीएसपी कर्मचारी भी भागते हुए घर पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन पूछताछ से आत्महत्या की बात ही सामने आई है।

कर्मचारी के मौत की जानकारी मिलते ही प्लांट में हड़कंप मच गया। वरिष्ठ अधिकारियों ने भी होश उड़ गए। नेहरूनगर रेलवे अंडरब्रिज के पास रेलवे लाइन पर कर्मचारी पवन कुमार अग्रवाल ने आत्महत्या की है। ट्रेन से कटने की वजह से शव खराब हो चुका है। पुलिस सुपेला पुलिस ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। परिवार को शव सुपुर्द कर दिया गया है।

सुपेला थाना के टीआई दुर्गेश शर्मा ने सूचनाजी.कॉम को बताया कि प्राथमिक पूछताछ में आत्महत्या की बात ही सामने आई है। परिवार के सदस्यों ने बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान था। इसलिए घर में कई बार बोल चुका था कि सुसाइड कर लेंगे। परिवार वाले समझाते थे। शनिवार सुबह वह सेक्टर-4 स्थित आवास पर पानी डालने के लिए निकला, लेकिन घर नहीं लौटा। परिवार के लोगों ने फोन लगाया तो स्विच ऑफ आया। इसके बाद किसी ने रेलवे लाइन पर शव की जानकारी पुलिस को दी। आई-कार्ड आदि से बीएसपी कर्मी के रूप में पहचान हो सकी। परिवार अभी अंतिम संस्कार में जुटा हुआ है। पुलिस जांच शुरू होगी। इसके बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चल सकेगा।

इधर-बीएसपी कर्मचारियों का कहना है कि रियल स्टेट में पैसा लगने और आर्थिक कारणों से तनाव में पवन रहता था। पिछले दिनों पवन ने सेक्टर-4 के स्ट्रीट 36 में आवास आवंटित कराया था। यहां मरम्मत कार्य करा रहा था। शनिवार सुबह घर में पानी डालने के बाद आसपास के लोगों से बातचीत भी किया। अचानक दोपहर में मौत की खबर आते ही पड़ोसियों के भी होश उड़े हुए हैं। बता दें कि 53 वर्षीय पवन स्टील मेल्टिंग शॉप-1 में कार्यरत था। एसएमएस-1 बंद होने के बाद उसका ट्रांसफर एसएमएस-3 में कर दिया गया था।

खबर अपडेट की जा रही है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!