SAIL-RSP: सतर्कता जागरूकता सप्ताह के प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में NIT राउरकेला के 90 छात्रों ने हर जवाब से किया भ्रष्टाचार पर चोट

0
rsp raurkela and nit
राउरकेला इस्पात संयंत्र के सतर्कता विभाग द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2022 के कार्यक्रम में शामिल हुए। 90 छात्र कार्यक्रम में शामिल हुए।
AD DESCRIPTION

एनआईटी राउरकेला के निदेशक डक्टर के.उमा महेश्वर राव मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होकर प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के विजेताओं और फाइनलिस्टों को ट्राफियां और स्मृति चिन्ह सौंपे।

सूचनाजी न्यूज, राउरकेला। राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान राउरकेला के लगभग 90 छात्रों ने सेल-राउरकेला इस्पात संयंत्र के सतर्कता विभाग द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2022 के कार्यक्रम में शामिल हुए। एनआईटी-राउरकेला के भुवनेश्वर बेहेरा सभागार में आयोजित प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में भाग लिया। निदेशक एन.आई.टी., राउरकेला, डक्टर के.उमा महेश्वर राव इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होकर प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के विजेताओं और फाइनलिस्टों को ट्राफियां और स्मृति चिन्ह सौंपे।

ये खबर भी पढ़े …Share Market Updates: बैंकिंग सेक्टर ने छुड़ाए छक्के, सब रह गए हक्के- बक्के, स्टील सेक्टर, कोल इंडिया और ऑटो सेक्टर रहे टॉप लूजर

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

आरएसपी के महाप्रबंधक (सतर्कता) एवं एसीवीओ मानस कुमार गुप्ता, रजिस्ट्रार एन.आई.टी., राउरकेला रोहण धीमान, अध्यक्ष (एस.ए.सी.), एन.आई.टी., राउरकेला प्रो. पूनम सिंह और आर.एस.पी. के महा प्रबंधक (सतर्कता) सौमित कुमार इस अवसर पर उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़े …राउरकेला स्टील प्लांट के हॉट स्ट्रिप मिल-2 के कार्मिकों ने किया कमाल, 8 दिन के शट-डाउन से बचाया और रोलिंग रही जारी

ये खबर भी पढ़े …भिलाई स्टील प्लांट की K.SAVITA गोवा में बनीं मिसेस इंडिया अर्थ

फाइनल राउंड के लिए 45 टीमों में से 8 टीमों का चयन किया गया। प्रतियोगिताएं इस वर्ष के सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2022 विषय ‘एक विकसित राष्ट्र के लिए भ्रष्टाचार मुक्त भारत’ पर आधारित थी।

ये खबर भी पढ़े …प्लेट मिल ने रचा डिस्पैच का नया दैनिक कीर्तिमान, यूआरएम, ब्लास्ट फर्नेस और ओएचपी ने भी बढ़ाया सेल का मान

इस अवसर पर निदेशक एन.आई.टी., राउरकेला, डक्टर के. उमा महेश्वर राव ने आयोजकों के प्रयासों की सराहना की और भ्रष्टाचार की सभी समावेशी प्रकृति पर प्रकाश डाला, जो न केवल पैसे के बारे में था बल्कि अनैतिक दृष्टिकोण और व्यवहार के बारे में भी था। उन्होंने सभी से आवाज उठाकर जागरूकता उत्‍पन्‍न करने और भ्रष्टाचार को खत्म करने का आग्रह किया।

ये खबर भी पढ़े …सूचना का अधिकार अधिनियम: आरटीआई के लिए जानकारी बनानी नहीं है, उपलब्ध जानकारी ही देनी है…

प्रारंभ में प्रो. पूनम सिंह ने उद्घाटन भाषण दिया। मानस कुमार गुप्ता ने अपना संबोधन दिया, जबकि सौमित कुमार ने औपचारिक धन्यवाद ज्ञापित किया। सहायक महा प्रबंधक, सतर्कता संदीप बंसल ने कार्यक्रम का संचालन किया।

ये खबर भी पढ़े … सेल कर्मचारियों के लिए अगला 3 महीना है खास, पॉकेट पर डालेगा असर, पढ़ें बोनस फॉर्मूले का मॉडल

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here