सेल स्वर्ण जयंती का गिफ्ट भिलाई स्टील प्लांट में बंटना शुरू

0
SAIL Swarna Jayanti gift distribution starts at Bhilai Steel Plant
स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल स्थापना दिवस के स्वर्ण जयंती का जश्न अब भिलाई में भी शुरू हो गया है।कर्मचारियों को उपहार भेंट किया है।
AD DESCRIPTION

-भिलाई स्टील प्लांट के कर्मचारियों और अधिकारियों को उपहार दिया जाएगा।

-भिलाई स्टील प्लांट के खेल विभाग सेक्टर-4 से आप भी उपहार हासिल कर सकते हैं।

-बीएसपी कर्मचारियों के लिए विभागवार उपहार वितरण का शेड्यूल तय किया गया है।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

अज़मत अली, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल स्थापना दिवस के स्वर्ण जयंती का जश्न अब भिलाई में भी शुरू हो गया है। कर्मचारियों को उपहार भेंट किया जा रहा है। बीएसपी के खेल विभाग सेक्टर-4 से उपहार आप भी प्राप्त कर सकते हैं। विभागवार शेड्यूल तय किया गया है। पर्सनल आफिसर के माध्यम से आप अधिक जानकारी ले सकते हैं। सेलम स्टील प्लांट के प्रोडक्ट भेंट किए जा रहे हैं। सबसे पहले माइंस के कार्मिकों को उपहार देने का सिलसिला सोमवार से शुरू किया गया था। शुक्रवार को कोक ओवन के कार्मिकों को उपहार भेंट किया गया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है। कर्मचारियों के परिवार में गिफ्ट को लेकर काफी उत्सुकता है।

बताया जा रहा है कि उपहार में नाश्ता सेट के 12 पीस, पैन सेट का 3 पीस, एक कैसरोल 1000 एमएल, एक पीस कैसरोल 2500 एमएल, 1 पीस वैक्यूम फ्लास्क 900 एमएल शामिल है। भिलाई स्टील प्लांट के कर्मचारियों और अधिकारियों को उपहार देने के लिए करीब 19 हजार बाक्स भिलाई लाया गया है।

ये खबर भी पढ़े …BSP के जीएम अमूल्य प्रियदर्शी के पिता का निधन

खेल विभाग में सभी उपहार रखे गए हैं और शाम से वितरण शुरू कर दिया गया है। इसकी शुरुआत खदान के कार्मिकों से की गई है। सीजीएम पर्सनल निशा सोनी ने खुद उपहारों की जांच की। एक बाक्स खोलकर उसमें रखे सामान की जांच की गई। इसके बाद इसका वितरण शुरू कर दिया गया है। विभागवार कार्मिकों को यह उपहार बांटा जाएगा।

दुर्गापुर स्टील प्लांट में बंट चुका है गिफ्ट

बता दें कि सबसे पहले दुर्गापुर स्टील प्लांट(Durgapur Steel Plant) के करीब 9 हजार कर्मचारियों को उपहार बांटा गया था। 16 सितंबर तक उपहार वितरण का कार्यक्रम तय किया गया था। डायरेक्टर इंचार्ज बीपी सिंह ने खुद कार्मिकों को उपहार भेंट किया था।

ये खबर भी पढ़े …SAIL में न्यूनतम मजदूरी मांगने पर मजदूरों का गेट पास जब्त…

गोल्डन जुबली पर सोने की हो चुकी है मांग

सेल स्वर्ण जयंती के उपहार को लेकर तरह-तरह के सवाल तक उठाए जा चुके हैं। कार्मिकों ने 50 ग्राम सोना की मांग की थी, लेकिन प्रबंधन ने मांग को नजर अंदाज कर दिया। पश्चिम बंगाल स्थित प्लांट के बाद अब भिलाई स्टील प्लांट(Bhilai Steel Plant) में गिफ्ट दिया जा रहा है।

सेल के सभी प्लांट में बांटा जाएगा उपहार

उल्लेखनीय है कि सेल के सभी प्लांट और इकाइयों में उपहार का वितरण किया जाएगा। बारी-बारी से शेड्यूल तय किया जाएगा। सेलम स्टील प्लांट के प्रोडक्ट की सप्लाई होते ही सभी प्लांटों में इसका वितरण शुरू कर दिया जाएगा। फिलहाल, भिलाई स्टील प्लांट में इसका आगाज हो चुका है।

ये खबर भी पढ़े …राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा से जुड़े विधायक देवेंद्र यादव

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here