एससी-एसटी इम्प्लाइज एसोसिएशन ने सेल चेयरमैन से जताई नाराजगी, थमाई मांगों की फेहरिस्त

0
scst association and soma mandal 1
भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन ने डॉक्टर अंबेडकर भवन तो दिए हैं और कई संधारण के कार्य हुए भी हैं। परंतु अभी भी उनके गरिमा के अनुरूप भवन का संधारण किया जाना बाकी है।
AD DESCRIPTION

एसोसिएशन के अध्यक्ष ने एसोसिएशन की बहुप्रतीक्षित मांग डॉ. आंबेडकर भवन प्रेरणा स्थल सेक्टर-6 में बाबा साहब की भव्य कांस्य प्रतिमा लगाए जाने की मांग रखी।

सूचनाजी न्यूज,भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र एससी-एसटी इम्प्लाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील कुमार रामटेके व महासचिव कोमल प्रसाद के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल सेल चेयरमैन सोमा मंडल से मिला। एसोसिएशन के अध्यक्ष ने एसोसिएशन की बहुप्रतीक्षित मांग डॉ. आंबेडकर भवन प्रेरणा स्थल सेक्टर-6 में बाबा साहब की भव्य कांस्य प्रतिमा लगाए जाने की मांग रखी।

ये खबर भी पढ़े …इलेक्ट्रिक पैनल का क्यूआर कोड मोबाइल से करा सकेगा ब्रेकडाउन दूर, सोमा मंडल ने बीएसपी में किया उद्घाटन, सेल के सभी प्लांट में होगा लागू

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

उन्होंने कहा कि अत्यंत दुख के साथ कहना पड़ता है कि देश के सबसे बड़े इस्पात निर्माता भारत सरकार के सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम सेल के सबसे बड़ी इकाई भिलाई इस्पात संयंत्र के टाउनशिप में देश के संविधान निर्माता देश के प्रथम कानून मंत्री का एक भी प्रतिमा नहीं है।

ये खबर भी पढ़े …राउरकेला एयरपोर्ट से उड़ान सेवा जल्द, सेल और एयरपोर्ट अथॉरिटी के बीच एमओयू साइन, विश्वकप हॉकी मैच में पर्यटकों को मिलेगी राहत

एसोसिएशन के महासचिव कोमल प्रसाद ने भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन द्वारा प्रदान किए गए डॉक्टर अंबेडकर भवन प्रेरणा स्थल सेक्टर-6 का बाबा साहब की गरिमा के अनुरूप संधारण किए जाने की पुरजोर वकालत की है। उन्होंने आगे कहा कि भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन ने डॉक्टर अंबेडकर भवन तो दिए हैं और कई संधारण के कार्य हुए भी हैं। परंतु अभी भी उनके गरिमा के अनुरूप भवन का संधारण किया जाना बाकी है।

ये खबर भी पढ़े …बीएसपी से जुलाई, अगस्त और सितंबर में रिटायर्ड हुए कार्मिकों को सेक्टर-6 क्रेडिट सोसाइटी ने दी विदाई, मन की बात सुनाई

ये खबर भी पढ़े …राउरकेला इस्पात संयंत्र के हॉट स्ट्रिप मिल-2 ने छह माह के सफर में 1 मिलियन टन उत्पादन का आंकड़ा किया पार

भिलाई इस्पात संयंत्र के डायरेक्टर इंचार्ज ने विगत दिनों शहीद वीर नारायण सिंह जयंती स्टेडियम का लोकार्पण किया गया था, परंतु स्टेडियम का उनकी गरिमा के अनुरूप ना तो संधारण किया गया है। न ही उनकी प्रतिमा आज तक स्टेडियम में स्थापित हो पाई है।

ये खबर भी पढ़े … BSP से सहयोग मिला तो भिलाई में खुलेगा PF आफिस, CG-MP के श्रमिकों को मिल सकता है पीएफ के पैसे से आवास बनाने का मौका…!

Amazon(red chief formal shoe tap to see)

ये खबर भी पढ़े …भिलाई स्टील प्लांट एसएमएस-2 के कार्मिकों के हाथ आया कर्म शिरोमणि पुरस्कार

निकट समय में जूनियर ऑफिसर 2022 की पदोन्नति में अनुसूचित जाति एवं जनजाति वर्ग के कर्मचारियों को पर्याप्त संख्या में पदोन्नति दी जाने की मांग भी प्रमुखता से रखी। साथ ही भिलाई इस्पात संयंत्र में भर्ती में स्थानीय बेरोजगारों को प्राथमिकता देने की वकालत भी की। इसके साथ ही भिलाई इस्पात संयंत्र के प्रमुख हॉस्पिटल सेक्टर-9 में विशेषज्ञ चिकित्सकों एवं नर्सों की भारी कमी है, जिससे संयंत्र के कर्मचारी एवं अधिकारी सभी सफर कर रहे हैं। कर्मचारियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए चिकित्सकों की भर्ती को प्राथमिकता देने की बात रखी गई।

ये खबर भी पढ़े … SAIL चेयरमैन की मीटिंग में ट्रांसफर का मुद्दा उड़ा हवा में, डीआइसी बोले-ट्रांसफर सजा नहीं होती, अच्छी जगह भेजा है…

एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल में उपाध्यक्ष आनंद राव रामटेके, उप कोषाध्यक्ष आनंद बघेल, कार्यकारिणी सदस्यों में अनिल कुमार खिलवाड़, कृष्ण कुमार रामटेके आदि मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़े …सीटू ने चेयरमैन से पूछे सवाल, हेड हार्डेंड रेल बनाने की क्या है योजना, ट्रांसफर, सजा और मैनपॉवर छाया…

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here