बीएसपी से रिटायर कर्मियों को सेक्टर-6 सोसाइटी ने दी विदाई, कहा-बीएसपी और सोसाइटी से मजबूत बना रहेगा संबंध

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र में कार्यरत कर्मियों की सहकारी संस्था इस्पात कर्मचारी को-आपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-6 ने विदाई समारोह आयोजित किया। बीएसपी की दीर्घ सेवा से रिटायर हुए कर्मियों को ससम्मान विदाई दी गई।

ये खबर भी पढ़ें: सेल मना रही स्थापना के 50वें साल का उत्सव, कंपनी का स्पेशल लोगो लांच

शुरूआत में स्वागत भाषण देते हुए सोसाइटी के अध्यक्ष बृजबिहारी मिश्र ने कहा कि सभी रिटायर साथियों ने हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर बीएसपी के हित में अपना योगदान दिया है और ऐसे वरिष्ठ साथियों का योगदान हम कभी नहीं भूल पाएंगे। उन्होंने कहा कि इन वरिष्ठ नागरिकों का भिलाई इस्पात संयंत्र और हमारी सोसाइटी के साथ बना रिश्ता हमेशा मजबूत रहेगा।

ये खबर भी पढ़ें:ड्यूटी जाते समय सेल कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत, मचा कोहराम

आयोजन में भिलाई इस्पात संयंत्र से सुदीर्घ सेवा के बाद सेवानित्त हुए बीके लुहा, सूर्यकांत मिश्रा, नंदकुमार, योगेश शर्मा, महादेव, अभयानंद प्रसाद, एन विश्वास, पेम्टी देवराज, मुकुंदराम सिवाना, बाला लखंदर राजभर, नोकराजू, देवाशीष विश्वास, और गोविंद सिंह को ससम्मान विदाई दी गई।

ये खबर भी पढ़ें:उत्पादन कम होते ही दुर्गापुर स्टील प्लांट के दो कर्मचारियों में झड़क, एक कर्मी ने दूसरे की दांत से काटी अंगुली

इस मौके पर संचालक मंडल के सदस्य हरिराम यादव, जेके गहिने, केपी चंद्राकर, पवन साहू, नीरजा शर्मा, धनंजय चतुर्वेदी सहित अन्य उपस्थित थे। आयोजन को सफल बनाने में एसके पांडेय, वेंकट राव, शशि सिंह, चंचल तिवारी, दिलीप टंडन और रमेश पांडेय सहित तमाम स्टाफ का योगदान रहा। संचालन सुनील शर्मा ने और आभार प्रदर्शन बीके वासनिक ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!