Share Market News: करोड़पति का है ख्वाब तो दीपावली के ‘मुहूर्त ट्रेडिंग’ से करें शुरुआत, शाम 6.15 बजे खुलेगा शेयर मार्केट

आमदिनों में सुबह खुलने वाला बाजार दीपावली के दिन शाम को महज एक घंटे के लिए ही खुलेगा।

सूचनाजी न्यूज़, भिलाई। दिवाली की खुशियों के साथ एक और खुशखबरी भी आई है। वैसे तो सोमवार को शेयर मार्केट बंद रहेगा। दिवाली की छुट्टी रहेगी। पर, निवेशकों के लिए अच्छी खबर ये है कि शेयर मार्केट उस दिन भी कुछ वक्त के लिए खुलेगा। शाम सवा 6 बजे शेयर बाजार खुलेगा। करीब एक घंटे तक बाजार में काफी उथल-पुथल रहेगा। इसलिए इस वक्त में आप भी अपनी किस्मत आज़मा सकते है। मुहूर्त ट्रेडिंग आपके लिए सफल साबित हो सकती है। आप अपनी सूझबूझ से अपनी दिवाली और मंगलमय बना सकते हैं।

ये खबर भी पढ़े …भिलाई स्टील प्लांट के मर्चेंट मिल फर्नेस में लगी आग, अफरा-तफरी

ये खबर भी पढ़े …सेक्टर-9 हॉस्पिटल के अटेंडेंट को नहीं मिला बोनस, काम से भी निकाला, धनतेरस की शाम सड़क पर झाम

देखा जाए तो शेयर मार्केट सुबह 9 से 3.30 बजे तक ही खुलता है, पर दिवाली के मौके पर होने जा रहा है कुछ अलग। शेयर मार्केट दिवाली वाले दिन शाम 6:15 को खुलेगा। इसलिए इसे “मुहूर्त ट्रेडिंग” नाम दिया गया है। नए निवेश भी अपनी किस्मत आजमा सकते हैं।

ये खबर भी पढ़े …सबसे जवाब मांगने वाला BWU पहले ये बताए, खुद क्या किया कर्मियों के लिए: CITU

निवेशकों का कहना है कि अपनी सूझबूझ से ट्रेडिंग करेंगे तो ही मुनाफा होगा। नाम सिर्फ बदला है, लेकिन ये ना भूले कि यह शेयर मार्केट ही है। शेयर मार्केट में “मुहूर्त ट्रेडिंग” वाले दिन, रोज़ की तरह इतनी उथल-पुथल तो ना होगी।

ये खबर भी पढ़े …भिलाई टाउनशिप में मच्छरों का प्रकोप, डेंगू से बचने के लिए आप करें ये प्रयोग

ये खबर भी पढ़े …आधे-अधूरे MOU के एक साल पूरे, सेल में एरियर और रात्रि भत्ता अब भी दूर, BWU बोला-काला धब्बा और नासूर

नए निवेश भी पैसा लगाकर मुनाफा कमा सकते हैं। समय याद रखिएगा। शाम 6:15 बजे से मुहूर्त ट्रेडिंग की शुरुवात होगी। इसलिए लगाएं पैसा, कमाएं मुनाफा। इस तरह आप अपनी दिवाली खास बना सकते हैं। बेहतर होगा कि आप किसी एक्सपर्ट से सलाह लेकर ही बाजार में कदम रखें ताकि अतिउत्साह में आप कोई गलती न कर बैठें।

ये खबर भी पढ़े …वाह…! NMDC के ठेका मजदूरों को 84 हजार बोनस, इधर-सेल कर्मियों के खाते में आया 31 हजार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!