लीज नवीनीकरण विवाद पर भिलाई टाउनशिप की दुकानें नहीं होंगी बंद, सेल चेयरमैन से न होगी मुलाकात, जानें-सांसद बघेल और अनिर्बान दास के बीच क्या हुई बात…

0
mp vijay baghel1
स्टील सिटी चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल सांसद विजय बघेल से उनके गृह ग्राम उरला में मुलाकात करने पहुंचा।
AD DESCRIPTION

विजय बघेल ने दासगुप्ता से अधीनस्थ अधिकारियों को हिदायत देने का आग्रह किया और त्रिपक्षी बैठक शीघ्र अति शीघ्र करने की बात कही।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई टाउनशिप के व्यापारियों और बीएसपी प्रबंधन के बीच चल रही खींचतान जारी है। व्यापारियों ने पूर्व में तय किया था कि जिस दिन सेल चेयरमैन भिलाई आएंगी, उस दिन मार्केट बंद रखी जाएगी। लेकिन अब व्यापारियों ने अपना फैसला वापस ले लिया है। दुकानें खुली रहेगी और कारोबार जारी रहेगा।

ये खबर भी पढ़े …झारखंड में 980 यूनियनों का रजिस्ट्रेशन कैंसिल, 65 पेज की लिस्ट ने बढ़ाया बीपी, जानिए सच्चाई…

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

स्टील सिटी चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल सांसद विजय बघेल से उनके गृह ग्राम उरला में मुलाकात करने पहुंचा। लीज नवीनीकरण प्रकरण के निराकरण में इस्पात प्राधिकरण द्वारा जानबूझकर बरती जा रही लापरवाही की ओर ध्यान आकृष्ट कराया गया। विजय बघेल ने संसद सत्र के दौरान दिल्ली में इस्पात मंत्री से मुलाकात कर समस्या के हल की दिशा में आगे बढ़ने की बात की है। कहा कि स्थानीय स्तर पर लीज नवीनीकरण प्रक्रिया से शहर के व्यापारियों को विभागीय अधिकारियों द्वारा बार-बार किए जा रहे पत्राचार से राहत दिलाने भिलाई इस्पात संयंत्र के डायरेक्टर इंचार्ज अनिर्बान दासगुप्ता से फोन पर बात की।

ये खबर भी पढ़े …वेस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड को मिली एक साथ 2 सौगात, छत्तरपुर-1 भूमिगत खदान में कंटीन्यूअस माइनर और मुख्यालय में इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर शुरू

Amazon(OnePlus Nord CE 2 5G (Bahamas Blue, 8GB RAM, 128GB Storage))

ये खबर भी पढ़े …भाई दूज पर विधायक भाई को बहनों ने बांधी राखी, खिलाया खीर, जानिए क्या मिला रिटर्न गिफ्ट

चेंबर प्रतिनिधि मंडल की उपस्थिति में बातचीत के दौरान सांसद ने दासगुप्ता से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि बार-बार एक ही विषय पर आपके अधिकारी क्यों ध्यान नहीं देते हैं और क्यों व्यापारियों को पुनः पत्राचार के माध्यम से राशि भुगतान के लिए दबाव बनाते हैं।

ये खबर भी पढ़े …SAIL बना भारत सरकार की डिजिटल पहल का ध्वजवाहक, GeM से की 10 हजार करोड़ की खरीदारी

विजय बघेल ने दासगुप्ता से अधीनस्थ अधिकारियों को हिदायत देने का आग्रह किया और त्रिपक्षी बैठक शीघ्र अति शीघ्र करने की बात कही। स्टील सिटी चेंबर के अध्यक्ष ज्ञानचंद जैन, महासचिव दिनेश सिंघल, उपाध्यक्ष सुरेश रतनानी, सलाहकार सदस्य राम कुमार गुप्ता ने समस्या के निराकरण के संदर्भ में की गई पहल का स्वागत किया। चेंबर अध्यक्ष ज्ञान चंद जैन ने बताया कि सांसद द्वारा की गई पहल के पश्चात इस्पात प्राधिकरण के अध्यक्ष से मिलने का निर्णय चेंबर ने बदल दिया है। अतः सेल चेयरमैन के आगमन के बाद भी चेंबर का प्रतिनिधिमंडल मुलाकात हेतु नहीं जाएगा।

ये खबर भी पढ़े …Bhilai Steel Plant, खदान, अस्पताल और मंदिर की चौखट पर डायरेक्टर टेक्नीकल संग हाजिरी लगाएंगी Soma Mandal, सुनेंगी मन की बात

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here