बोकारो स्टील प्लांट के एसएमएस-न्यू ने बनाया कीर्तिमान, डायरेक्टर इंचार्ज खुद पहुंचे बधाई देने

0
bsl Good Job SMS-1
आधुनिकीकरण बाद पहली बार एक कन्वर्टर से एक सिक्वेंस में 20 हीट बनाकर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। टीम एसएमएस-न्यू को इस उपलब्धि पर बधाई
AD DESCRIPTION

अमरेन्दु प्रकाश ने एसएमएस-न्यू के अधिकारियों एवं कर्मियों को आने वाले समय में भी बेहतर प्रदर्शन के इस सिलसिले को जारी रखने के लिए उत्साहित किया।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो स्टील प्लांट-बीएसएल के एसएमएस-न्यू की टीम ने आधुनिकीकरण के बाद पहली बार एक कन्वर्टर से एक सिक्वेंस में 20 हीट बनाकर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। बीएसएल के निदेशक प्रभारी अमरेन्दु प्रकाश अपने वरिष्ठ सहयोगियों के साथ एसएमएस-न्यू जाकर टीम एसएमएस-न्यू को इस उपलब्धि पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। अमरेन्दु प्रकाश ने एसएमएस-न्यू के अधिकारियों एवं कर्मियों को आने वाले समय में भी बेहतर प्रदर्शन के इस सिलसिले को जारी रखने के लिए उत्साहित किया।

ये खबर भी पढ़े …संकट के बादल छंटते ही सेल चेयरमैन सोमा मंडल 18 घंटे बाद पहुंचीं राउरकेला, खिल उठे सबके चेहरे

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

इस अवसर पर अधिशासी निदेशक(संकार्य) बीके तिवारी, मुख्य महाप्रबंधक(एसएमएस-न्यू) अरविन्द कुमार सहित एसएमएस-न्यू के अन्य वरीय अधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि आधुनिकीकृत एसएमएस-न्यू के कास्टर से विगत वर्ष 28 जनवरी को प्रथम स्लैब की कास्टिंग की गई थी। एसएमएस-न्यू के परिचालन में आ जाने पर बीएसएल में अब एक सौ प्रतिशत इस्पात का उत्पादन कंटीन्यूअस कास्टिंग रूट से किया जा रहा है, जो अधिक ऊर्जा दक्ष है।

ये खबर भी पढ़े …फोन पर ही राउरकेला स्टील प्लांट ज्वाइंट फोरम के नेताओं की बात, नहीं होगा बायकॉट, SAIL चेयरमैन सोमा मंडल से कल करेंगे मुलाकात

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here