तो क्या बोनस न मिलने से SAIL स्वर्ण जयंती का उपहार बिक रहा OLX पर, मचा हड़कंप…

0
sail gift on olx
इस्को बर्नपुर स्टील प्लांट के कर्मचारी ने सेल स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में मिले पुरस्कार को ओएलएक्स पर बेचने के लिए डाली फोटो।
AD DESCRIPTION

इस्को बर्नपुर स्टील प्लांट के कर्मचारी राजेश कुमार इसे बेच रहे हैं। ओएलएक्स पर राजेश का नाम है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सोमवार सुबह ओएलएक्स (OLX) पर ऐसी तस्वीर डाली गई, जिसे देखते ही सेल कर्मचारियों को गुस्सा और भड़क गया। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के स्वर्ण जयंती के उपलब्ध में कर्मचारियों को बांटे गए उपहार को ही सरे बाजार बेचा जा रहा है। कर्मचारी ने आखिर किन कारणों से इसे बेचने का फैसला लिया है, इसकी सच्चाई सामने नहीं आ सकी है।

ये खबर भी पढ़ें:SAIL बोनस पर बवाल: दुर्गापुर स्टील प्लांट के दोनों गेट सीटू ने किए जाम, गाड़ियों के आगे लेटे कर्मचारी, कल से संयुक्त आंदोलन

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

वहीं, सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को वायरल करने वालों का दावा है कि बोनस की राशि न मिलने के कारण सेल कर्मचारी ने उपहार को ही बेचने का फैसला लिया है। ओएलएक्स पर 10 हजार रुपए में बेचने के लिए पोस्ट किया है। इस्को बर्नपुर स्टील प्लांट के कर्मचारी राजेश कुमार इसे बेच रहे हैं। ओएलएक्स पर राजेश का नाम है।

ये खबर भी पढ़ें:सेल बोनस पर मचा बवाल, पीएम मोदी तक उठ रहा सवाल

सेलम स्टील प्लांट के प्रोक्ट को सेल प्रबंधन उपहार में बांट रहा है। करीब करीब 7 हजार के उपहार में 10 हजार में बेचने के लिए ओएलएक्स का सहारा लिया गया है। ओएलएक्स पर दो तस्वीर डाली गई है। पहली तस्वीर सेल लोगो लगे बाक्स की है और दूसरी तस्वीर में सारे बर्तन दिखाए गए हैं।

ये खबर भी पढ़ें:बोनस की घटती रकम, INTUC की बातों पर BMS को गम, पढ़ें दोनों यूनियन नेताओं का पक्ष

इधर-सोशल मीडिया पर कर्मचारियों ने लिखना शुरू कर दिया है कि बोनस न मिलने के कारण अपने किसी सहकर्मी भाई ने सेल द्वारा प्रदत्त उपहार को ही बेचने का निर्णय लिया। कर्मी ने लिखा-फिर भी नेताओं तथा प्रबंधन के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है। इससे दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति और क्या हो सकती है। मेरे सहकर्मियों अभी भी जागो, वरना आने वाला दिन इससे भी बुरा होने का संकेत है ये…। आखिर कब तक नेता तथा प्रबंधन हम लोगों के साथ ऐसा व्यवहार करेंगे? #poochtahaisailkarmi…।

ये खबर भी पढ़ें:कोल इंडिया-WCL में चाहिए नौकरी तो पहले साबित कीजिए आप हैं कुंवारी …

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here