SAIL MTT Recruitment: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड में 245 पदों पर भर्ती, बनना है अधिकारी तो 3 नवंबर से करें आवेदन

सेल में 3 नवंबर से ऑनलाइन आवेदन। 23 नवंबर तक आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। GATE-2022 के माध्यम से Management Trainees (Technical)-MTT की परीक्षा होगी।

अज़मत अली, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (Steel Authority of India Limited-SAIL) से अच्छी है। 245 पदों पर भर्ती होने जा रही है। सेल (SAIL) में GATE-2022 के माध्यम से Management Trainees (Technical)-MTT की परीक्षा होगी। अगर, आप भी सेल में कॅरियर संवारना चाहते हैं तो आवेदन कर सकते हैं।

ये खबर भी पढ़े … छत्तीसगढ़ के राज्योत्सव पर नृत्य महोत्सव शुरू, संस्कृति के रंग में रंगे सीएम भूपेश बघेल, आप भी देखने आइए आदिम संस्कृति

3 नवंबर से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी। 23 नवंबर तक आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। किसी तरह के फ्रॉड से बचने के लिए आप www.sail.co.in के SAIl Careers page से विस्तृत जानकारी हासिल कर सकते हैं। किसी व्यक्ति या संस्था के चंगुल में न फंसे।

ये खबर भी पढ़े …कैश कलेक्शन में पिछड़ा SAIL, 9655 करोड़ का लक्ष्य, बमुश्किल 8743 करोड़ जुटा पाए, बीएसपी टॉप पर

गेट-2022 के माध्यम से सेल में प्रबंधन प्रशिक्षुओं (तकनीकी) (245) की भर्ती का सर्कुलर जारी किया जा चुका है। सेल, एक महारत्न कंपनी है। 1 लाख करोड़ रुपए (वित्त वर्ष 2021-22) से अधिक के वार्षिक कारोबार के साथ राष्ट्र का एक प्रमुख इस्पात निर्माता है।

ये खबर भी पढ़े …23वें राज्य स्थापना दिवस की बधाई हो, सीएम भूपेश बघेल बोले-पुरखों के सपनों के अनुरूप गढ़ रहे नवा छत्तीसगढ़

Amazon(American Tourister)

ये खबर भी पढ़े …बोकारो स्टील प्लांट ने क्रूड स्टील प्रोडक्शन में रचा कीर्तिमान, कर्मियों को चाहिए बेहतर इनाम

अपने इस्पात संयंत्रों/इकाइयों और खानों में महत्वपूर्ण अग्रणी पदों पर काम करने के लिए, सेल को भारत भर में अपने संयंत्रों/इकाइयों और खदानों के संचालन के लिए विभिन्न इंजीनियरिंग विषयों में प्रबंधन प्रशिक्षु (तकनीकी) के रूप में शामिल होने के लिए युवा, ऊर्जावान, परिणामोन्मुख और होनहार प्रतिभा की आवश्यकता है।

ये खबर भी पढ़े … छत्तीसगढ़ के राज्योत्सव पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा तोहफा, अब एक कॉल पर घर बैठे बनेगा 5 साल तक के बच्चों का आधार कार्ड

सेल में ई-1 ग्रेड में मैनेजमेंट ट्रेनी (तकनीकी) के पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग 2022 परीक्षा (गेट-2022) में शामिल होना होगा।

ये खबर भी पढ़े …भूकंप ने रात में पाकिस्तान, सुबह मध्य प्रदेश के जबलपुर को हिलाया, छत्तीसगढ़ में भी चर्चा

कंपनी उन उम्मीदवारों पर विचार करेगी जो GATE-2022 में सात इंजीनियरिंग विषयों, अर्थात मैकेनिकल इंजीनियरिंग (ME), मेटलर्जिकल इंजीनियरिंग (MT), इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग (EE), केमिकल इंजीनियरिंग (CH), इंस्ट्रुमेंटेशन इंजीनियरिंग (IN) में से किसी एक में उपस्थित हुए हैं।

ये खबर भी पढ़े …बीएसपी के खेल मैदानों पर धंधेबाजों की नजर, प्रबंधन आया हरकत में, अधिकारी तलब

प्रबंधन प्रशिक्षुओं (तकनीकी) के रूप में भर्ती के लिए खनन इंजीनियरिंग (एमएन), सिविल इंजीनियरिंग (सीई)। GATE-2022 में उनके प्रदर्शन के आधार पर, उम्मीदवारों को प्रबंधन प्रशिक्षु (तकनीकी) के रूप में चयन के लिए समूह चर्चा और व्यक्तिगत साक्षात्कार में भाग लेने के लिए शॉर्ट-लिस्ट किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़े … बैडमिंटन प्रतियोगिता में भिलाई स्टील प्लांट की बेटियों ने कबीरधार और बेटों ने दुर्ग नगर निगम को धूल चटाई

आप भी जानिए कितने पदों पर होगी भर्ती

65: मैकेनिकल इंजीनियरिंग
52: मेटालर्जिकल इंजीनियरिंग
13:इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियरिंग
26:माइनिंग इंजीनियरिंग
14:केमिकल इंजीनियरिंग
16: सिविल इंजीनियरिंग

ये खबर भी पढ़े …छत्तीसगढ़ की ग्राम पंचायतों की कुंडली देखिए वेब पोर्टल SFC&eInfo व मोबाइल एप पर 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!