इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया व फग्गन सिंह कुलस्ते पहुंचे सेल कारपोरेट आफिस, आलमारी तक खंगाला, जानें और क्या हुआ…

0
Steel Minister Jyotiraditya Scindia Faggan Singh Kulaste SAIL Corporate Office
इस दौरान सेल अध्यक्ष सोमा मंडल और कंपनी के अन्य निदेशकों ने उनका स्वागत किया।
AD DESCRIPTION

केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री और ग्रामीण विकास एवं इस्पात राज्य मंत्री ने विशेष अभियान 2.0 के दौरान सेल कॉर्पोरेट ऑफिस का दौरा किया।

सूचनाजी न्यूज, नई दिल्ली। केंद्रीय नागरिक उड्डयन और इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के कॉर्पोरेट ऑफिस का बुधवार को दौरा किया। मंत्री ने खुद आलमारी खोलकर फाइलों के रख-रखाव, रिकॉर्ड आदि की जांच की। व्यवस्थित कामकाज की समीक्षा की। दोनों मंत्रियों के साथ इस्पात मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी भी थे। इस दौरान सेल अध्यक्ष सोमा मंडल और कंपनी के अन्य निदेशकों ने उनका स्वागत किया।

ये खबर भी पढ़े …नाइट एलाउंस और बकाया एरियर पर अब आई बात, डायरेक्टर पर्सनल केके सिंह बोले-दीपावली बाद शुरू होगी मीटिंग, इसी साल बढ़ेगा रात्रि भत्ता

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

देश की महारत्न स्टील उत्पादक कंपनी सेल के कॉर्पोरेट ऑफिस में दोनों मंत्रियों का यह दौरा भारत सरकार द्वारा हाल ही में 2 अक्टूबर को शुरू किए गए “विशेष अभियान 2.0” की पृष्ठभूमि में थी। “विशेष अभियान 2.0” के तहत सभी इस्पात संयंत्रों और इकाइयों में स्वच्छता, समीक्षा और नियमों एवं प्रक्रियाओं का सरलीकरण, रिकॉर्ड प्रबंधन प्रणाली की समीक्षा, जगहों के उत्पादक उपयोग और अपशिष्ट पदार्थों के निपटान, कार्यस्थल पर कार्यानुभव को और बेहतर बनाने से संबंधित गतिविधियां संचालित की जा रही हैं।

ये खबर भी पढ़े …बोनस मीटिंग के ये दो नेता हैं सेल कर्मचारी, बंगाल पड़ा सब पर भारी…

इस दौरान मंत्री ने सेल द्वारा चलाए गए स्वच्छता अभियान की सराहना की और कार्मिकों से जीवन के सभी क्षेत्रों में हर समय स्वच्छता को अपनी जीवनशैली का हिस्सा बनाए रखने का आग्रह किया।

ये खबर भी पढ़े …सेल कर्मचारियों व ट्रेनीज के खाते में 21 या 22 अक्टूबर को आएगी बोनस की रकम

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here