बोकारो स्टील प्लांट की इस्पात संजीवनी ने 200 बच्चों की जांची सेहत, दवाइयों के साथ दी किताब-कापी और पेन

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो स्टील प्लांट सामाजिक जिम्मेदारी भी निभा रहा है। बीएसएल के दुग्गल गेट के समीप स्थित बाल बाड़ी विद्यालय में सीएसआर विभाग द्वारा इस्पात संजीवनी मेडिकल वाहन के माध्यम से एक दिवसीय नि:शुल्क मेडिकल हेल्थ चेक उप कैम्प का आयोजन किया गया। कैम्प के दौरान बच्चों का हेल्थ चेक अप किया गया।

उल्लेखनीय है कि मोबाइल मेडिकल वाहन इस्पात संजीवनी बीएसएल के सीएसआर विभाग की पहल है, जिसके तहत प्रत्येक माह बोकारो परिक्षेत्र के 44 स्थानों पर पूरे वर्ष जरूरतमंद लोगों को नि:शुल्क प्राथमिक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जाती है। इस वर्ष अभी तक इस्पात संजीवनी की टीम द्वारा बोकारो परिक्षेत्र के लगभग 1 लाख लोगों को नि:शुल्क प्राइमरी चिकित्सा सुविधा प्रदान की गई।

Exclusive News: सेल चेयरमैन सोमा मंडल और डायरेक्टर इंचार्ज अनिर्बान दासगुप्ता को नहीं मिला पीआरपी, बोकारो के अमरेंदु प्रकाश व दुर्गापुर के बीपी सिंह को मिली कम राशि

आवश्यकतानुसार इन बच्चों को सीएसआर के माध्यम से प्राइमरी चिकित्सा सुविधा भी प्रदान की जाएगी। बाल बाड़ी स्कूल में लगभग 200 गरीब परिवार के बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहें हैं। एक दिवसीय नि:शुल्क मेडिकल हेल्थ चेक अप कैम्प के दौरान बच्चों को बीएसएल के सीएसआर की तरफ से कापी, पेन, पेन्सिल इत्यादि स्टेशनरी सामाग्री का भी नि: शुल्क वितरण किया गया। कैम्प में बीएसएल के उप महाप्रबंधक (सीएसआर) सीआर के सुधांशु एवं उनके टीम के सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!