Home ताज़ा ख़बरें सेल बोनस की चौथी मीटिंग अब 18 अक्टूबर को, 1400 को 14...

सेल बोनस की चौथी मीटिंग अब 18 अक्टूबर को, 1400 को 14 हजार में कन्वर्ट कराना टेढ़ी खीर, डेढ़ घंटे तक जब्त रहा फोन…

0
sail bonus meeting 10 oct 9
यूनियन ने कहा-प्रबंधन ने अपने बेतुके फॉर्मूले के आधार पर 1400 रुपए की राशि तय की। यूनियन की तरफ से 1400 नहीं बल्कि 14 हजार की बात की गई है।

इंटक बोकारो के महामंत्री बीएन चौबे ने सूचनाजी.कॉम को बताया कि सभी यूनियन ने 30 हजार रुपए सेलेबल स्टील और 14 हजार रुपए प्रॉफिट पर बोनस की राशि तय की।

अज़मत अली, भिलाई। सेल बोनस को लेकर चौथी मीटिंग की तारीख भी घोषित कर दी गई है। अब 18 अक्टूबर का चौथी मीटिंग होगी। सेल प्रबंधन ने फोन कर सभी को इसकी जानकारी दी है। कर्मचारियों के आक्रोश को देखते हुए प्रबंधन ने मीटिंग का एक और दांव खेल दिया है। वहीं, यूनियन नेताओं ने भी प्रबंधन को घेरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।

ये खबर भी पढ़े… BSP QR Code: भिलाई स्टील प्लांट में ट्रायल सफल, सभी गेट पर एक साथ अनिवार्य, गाड़ियों पर लगाएं क्यूआर कोड, वरना नहीं जा सकेंगे ड्यूटी

इंटक बोकारो के महामंत्री बीएन चौबे ने सूचनाजी.कॉम को बताया कि सभी यूनियन ने 30 हजार रुपए सेलेबल स्टील और 14 हजार रुपए प्रॉफिट पर बोनस की राशि तय की। इसकी जानकारी प्रबंधन को दी गई। लेकिन प्रबंधन ने अपने बेतुके फॉर्मूले के आधार पर 1400 रुपए की राशि तय की। जबकि यूनियन की तरफ से 1400 नहीं बल्कि 14 हजार की बात की गई है। इसी राशि को 14 हजार ही कराने पर पूरा जोर है प्रबंधन 2800 रुपए सेलेबल स्टील और 1400 रुपए प्रॉफिट यानी कुल 29400 रुपए ही बोनस देने को तैयार है।

ये खबर भी पढ़े… SAIL Bonus Meeting Update: सेल प्रबंधन के बोनस फॉर्मूले पर चर्चा से पहले ही खारिज, अगली बार के लिए बनेगा फॉमूला, 45 हजार पर बात फंसी

वहीं, मीटिंग में शामिल यूनियन नेताओं ने बताया कि प्रबंधन को इस बात की तकलीफ थी कि मीटिंग की बात सूचनाजी.कॉम में कैसे आ रही है। कौन खबर दे रहा है। मीटिंग शुरू होने से पहले ही प्रबंधन ने यूनियन नेताओं से मीडिया में आ रही बात को लेकर आपत्ति जताई। इस पर यूनियन नेताओं ने कहा कि आपको विश्वास नहीं है तो फोन रख लीजिए। इसके बाद एक बास्केट में सभी का फोन रख दिया गया। करीब डेढ़ घंटे तक फोन बास्केट में रहा। लगातार सभी के फोन बज रहे थे। आवाज से तंग आकर प्रबंधन ने सबको फोन लौटा दिया।

ये खबर भी पढ़े…बीएसपी में बाहरी ठेकेदारों को 2200 रुपए प्रति मजदूर और स्थानीय को 500 रुपए में ठेका, ठेकेदारों की कार रोकने पर हंगामा शुरू

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!