भिलाई से नंदिनी तक सतर्कता जागरुकता सप्ताह का फैलेगा संदेश, आप भी बनें गवाह

बीएसपी में सतर्कता जागरुकता सप्ताह-2022 का आयोजन। मैत्रीबाग, स्कूल-कॉलेज में होंगे आयोजन।

0
bsp sail
बीएसपी में सतर्कता जागरुकता सप्ताह-2022 का आयोजन। मैत्रीबाग, स्कूल-कॉलेज में होंगे आयोजन।
AD DESCRIPTION

सतर्कता जागरुकता सप्ताह का विषय “भ्रष्टाचार मुक्त भारत-विकसित भारत (एक विकसित राष्ट्र के लिए भ्रष्टाचार मुक्त भारत)” है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के सतर्कता विभाग द्वारा सतर्कता जागरुकता सप्ताह-2022 मनाया जा रहा है। इसके तहत 31 अक्टूबर से 06 नवम्बर तक सतर्कता जागरुकता सप्ताह-2022 का आयोजन किया जा रहा है। इस वर्ष सतर्कता जागरुकता सप्ताह का विषय “भ्रष्टाचार मुक्त भारत-विकसित भारत (एक विकसित राष्ट्र के लिए भ्रष्टाचार मुक्त भारत)” है। इस अवसर पर सतर्कता विभाग द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़े …क्रूड स्टील प्रोडक्शन में भारत-चीन संभला, जापान औंधे मुंह गिरा, उत्पादन रिकॉर्ड में पाकिस्तान का नाम तक नहीं…

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

उल्लेखनीय है कि सतर्कता जागरुकता सप्ताह-2022 में विभिन्न प्रतियोगिताओं ड्राइंग, पेंटिंग, निबंध, स्लोगन, एक्सटेम्पोर और क्विज आदि का आयोजन किया जा रहा है। मैत्रीबाग में स्कूली बच्चों हेतु ड्राइंग व पेटिंग प्रतियोगिता का आयोजन 30 अक्टूबर को सुबह 9.30 बजे किया गया है। 31 अक्टूबर 2022 को बीएसपी के मानव संसाधन विकास विभाग के सभागार में सुबह 10 बजे कार्यक्रम का उद्घाटन समारोह तथा दोपहर 2.30 बजे क्विज कॉम्पिटिशन का आयोजन किया गया है तथा इसी क्रम में निबंध व स्लोगन कॉम्पिटिशन का आयोजन डिजिटल मोड में किया गया है।

ये खबर भी पढ़े …राउरकेला स्टील प्लांट के हॉट स्ट्रिप मिल-2 ने 2.0 मिमी मोटाई के नए ग्रेड SAILCOR एचआर क्‍वायल का किया उत्पादन

सतर्कता जागरुकता सप्ताह-2022 के तहत 04 नवम्बर को इस्पात भवन के सभागार में सुबह 10 बजे एक्सटेम्पोर कॉम्पिटिशन का आयोजन किया गया है। 01 नवम्बर को दोपहर 2.30 बजे पीजी नर्सिंग कॉलेज में तथा 04 नवम्बर को बीआईटी दुर्ग में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। 02 नवम्बर को सुबह 10 बजे ईएमएसएस स्कूल, सेक्टर-7 में वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है।

ये खबर भी पढ़े …भिलाई स्टील प्लांट एसएमएस-2 के कार्मिकों के हाथ आया कर्म शिरोमणि पुरस्कार

इसी क्रम में 02 व 03 नवम्बर को भिलाई इस्पात संयंत्र के सामग्री प्रबंधन विभाग में विक्रेताओं/ठेकेदारों/ग्राहकों के मध्य जागरुकता पैदा करने और शिकायत निवारण हेतु तथा सत्यनिष्ठा प्रतिज्ञा को बढ़ावा देने के लिए इंट्रेक्शन सत्र का आयोजन किया गया है। 03 नवम्बर को नंदिनी खदान में ग्राम सभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें निवासियों से विभिन्न विषयों पर चर्चा की जाएगी।

ये खबर भी पढ़े …ब्लास्ट फर्नेस-7 अब देगा उत्पादन में भिलाई स्टील प्लांट का साथ, 72 घंटे बाद निकलेगा हॉट मेटल

सतर्कता जागरुकता सप्ताह-2022 में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को कला मंदिर में दिनांक 5 नवम्बर को पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। इसी कड़ी में 06 नवम्बर को सुबह 7 बजे इस्पात भवन से इक्यूपमेंट चौक तक वाकथान का आयोजन किया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़े …SAIL के ईडी पीएंडए समीर स्वरूप होंगे NLC India Limited के डायरेक्टर एचआर, पढ़ें-सूचनाजी.कॉम से क्या बोले-समीर स्वरूप

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here