रेलवे के मानक पर खरी उतरी बीएसपी रेल मिल की नई वेल्डिंग मशीन, ईडी वर्क्स ने टीम को किया सम्मानित

0
ED(W) Felicitate the RSM Team 1
27 सितम्बर को ‘सी’ शिफ्ट में 12 पैनल और 39 ज्वाइंट, 28 सितम्बर ‘ए’ शिफ्ट में 13 पैनल और 44 ज्वाइंट वेल्डिंग कर कामयाबी हासिल की गई।
AD DESCRIPTION

कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) अंजनी कुमार ने इन टीमों का सम्मान करते हुए उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई दी।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के रेल एवं स्ट्रक्चरल मिल में नई रेल वेल्डिंग मशीन की स्थापना की गई। नई मशीन के वेल्ड पैरामीटर्स को रेलवे के स्टैंडर्ड के अंतर्गत रिकॉर्ड डेढ़ माह में सेट किया गया। मशीन के चालू होने के दो सप्ताह में ही इस मशीन ने, न सिर्फ पुरानी मशीन से ज्यादा वेल्ड करने लगा बल्कि इस क्षेत्र में नई ऊंचाइयां प्राप्त करने में सफल रहा। विगत दिनों लगातार दो शिफ्ट में 27 सितम्बर को ‘सी’ शिफ्ट में 12 पैनल और 39 ज्वाइंट तथा 28 सितम्बर ‘ए’ शिफ्ट में 13 पैनल और 44 ज्वाइंट वेल्डिंग कर नई ऊंचाई को छूने में कामयाबी हासिल की।

ये खबर भी पढ़ें….आइए…! हम सब मिलकर भिलाई के नाम पर ट्रेन चलाने की आवाज करें बुलंद, Suchnaji.com आपके साथ, आप भी बढ़ाएं हाथ

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

संयंत्र के कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) ने इस उपलब्धि के लिए रेल मिल टीम का सम्मान किया। कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) अंजनी कुमार ने इन टीमों का सम्मान करते हुए उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि आगे भी यह इसी निष्ठा से अपना कार्य संपन्न करेंगे एवं रेल मिल को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में अपना सहयोग देंगे।

ये खबर भी पढ़ें….Coal India Bonus: कोल इंडिया ने 77 हजार बोनस के लिए रिजर्व रखी थी रकम,यूनियन ने 76,500 में किया एग्रीमेंट, ढाई लाख कर्मियों को 500-500 की चपत!

उन्होंने मशीन के पैरामीटर्स को रिकॉर्ड समय में सेट करने एवं उत्पादन में वृद्धि करने के लिए रेल मिल टीम को बधाई दी। इस अवसर पर कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) अंजनी कुमार ने शिफ्ट मैनेजर टीएस मनोज एवं ऑपरेशन टीम के एन मलिक एवं यांत्रिकी टीम के अभिलाष गुप्ता एवं विद्युत टीम के सदस्यों को सम्मानित किया।

ये खबर भी पढ़ें…. 50th SAIL AGM: भारतीय कंपनियों के एलीट क्लब में सेल भी, 50 प्रतिशत से ज्यादा कारोबार में छलांग

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here