सड़क हादसे में बाल-बाल बचे एक्स बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष, उनकी पत्नी और ड्राइवर, कार पलटने से बची

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के एक्स आफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सरोज रंजन दास की कार का एक्सीडेंट हो गया है। हाइवे पर कार पलटने से बाल-बाल बच गई। सरोज रंजन दास के साथ कार में सवार उनकी पत्नी व ड्राइवर सुरक्षित हैं। मामूली रूप से चोट आई है। फिलहाल, एक्स ओए अध्यक्ष रिसाली स्थित अपने आवास पर ही हैं।

ये खबर भी पढ़ें:इस्को बर्नपुर के सीजीएम इंचार्ज मिल्स दीपेंदु घोष ने दुर्गापुर स्टील प्लांट के नए ईडी वर्क्स का संभाला कामकाज

सरोज रंजन दास और उनकी पत्नी सुनंदा दास नेत्र रोग से काफी दिनों से परेशान हैं। रायपुर के एमजीएम आई हॉस्पिटल में जांच कराने के लिए ड्राइवर कामेश्वर को लेकर गए थे। Wagon R कार ड्राइवर चला रहा था। जांच कराने के बाद वह श्रीनारायण हॉस्पिटल होते हुए भिलाई लौटने वाले थे, तभी विधानसभा रोड पर पेट्रोल पंप के पास कार के सामने अचानक एक गाय आ गई। उसे बचाने के चक्कर में ड्राइवर में ब्रेक लगाया। गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। अंदर बैठे सरोज रंजन दास और उनकी पत्नी को काफी जोर से धक्का लगा। नजरों के सामने हादसे का मंजर देख होश उड़ गए थे।

ये खबर भी पढ़ें:एसीसी-अंबूजा सीमेंट को टेकओवर करते छंटनी करने जा रहा अडानी ग्रुप!

कार को नियंत्रित करने के बाद ड्राइवर ने दोनों लोगों को वहीं, काफी देर तक आराम कराया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस भी पहुंची। मामला थाने तक गया। इसके बाद क्षतिग्रस्त कार को लेकर किसी तरह वे भिलाई लौटे। सरोज रंजन दास ने सूचनाजी.कॉम को बताया कि ईश्वर कि कृपा से किसी को गंभीर चोट नहीं पहुंची, पर कार क्षतिग्रस्त हो गई। गाय को बचाने के फेर में हादसा हो गया। आंख की जांच कराने के बाद पत्नी को श्री नारायणा हॉस्पिटल में हड्‌डी रोग विभाग में लेकर जाना था। डाक्टर से परामर्श का समय तक ले लिया था, लेकिन हादसे की वजह से वापस लौटना पड़ा।

ये खबर भी पढ़ें:अग्निपथ योजना के खिलाफ हिंसक आंदोलन से 40 ट्रेनों पर पड़ा असर, कई कैंसिल, सफर से बचें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!