प्लेट मिल के होनहार कर्मचारियों को कर्म और अधिकारी को मिला पाली शिरोमणि पुरस्कार

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। बीएसपी के प्लेट मिल विभाग में शिरोमणि पुरस्कार योजना के अंतर्गत जनवरी से मार्च के लिए कर्म शिरोमणि पुरस्कार एवं पाली शिरोमणि प्रदान किया गया। शिरोमणि पुरस्कार समारोह का आयोजन प्लेट मिल विभाग के सभागार में किया गया। इस सम्मान समारोह में प्लेट मिल के विभाग प्रमुख एवं मुख्य महाप्रबंधक (प्लेट मिल) आरके बिसारे मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें: औद्योगिक तीर्थ की नींव रखने वाले पंडित नेहरू की पुण्यतिथि पर बीएसपी में गीता-कुरआन, बाइबिल और गुरुग्रंथ का पाठ

सर्वप्रथम विभाग प्रमुख एवं मुख्य महाप्रबंधक (प्लेट मिल) आरके बिसारे ने सभी पुरस्कार विजेताओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। तत्पश्चात शिरोमणि पुरस्कार समिति द्वारा अनुशंसित प्लेट मिल में कार्यरत कर्मचारियों को जनवरी से मार्च के लि कर्म शिरोमणि पुरस्कार प्रदान किया गया। इसके तहत माह जनवरी के लिए रमेश कुमार शर्मा-मास्टर ऑपरेटर, प्रचालन अनुभाग को, फरवरी हेतु पी. ताता राव-चार्जमैन कम सीनियर तकनीशियन, यांत्रिकी अनुरंक्षण अनुभाग को और मार्च के लिए संजय कुमार श्रीवास्तव-ओसीटी, प्रचालन अनुभाग को कर्म शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इसी क्रम में जनवरी से मार्च के लिए दान्नेद्र सिंह-सहायक महाप्रबंधक, विद्युत अनुरंक्षण अनुभाग में कार्यरत को पाली शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

ये खबर भी पढ़ें: Director Incharge Trophy: एनआईटी रायपुर ने भोपाल को 98 रनों से रौंदा, तेज करण बने मैन ऑफ दॅ मैच, दूसरे मैच में आईआईएम ने आरजीपीवी को 7 विकेट से हराया

इस सम्मान का मुख्य उद्देश्य अपने कार्यस्थल/पाली में नवीनता, बेहतर संसाधनों का उपयोग एवं संगठनात्मक उद्देश्यों को पूरा करने के लिए सुरक्षा के मानक मापदण्डों के साथ विभाग में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले कर्मठ एवं सृजनशील कार्मिकों को एक विशेष पहचान प्रदान कर सम्मानित करना है।

इस अवसर पर एमके गोयल, महाप्रबंधक (प्रचालन) एसके वर्मा, महाप्रबंधक (विद्युत) संजय कुमार, महाप्रबंधक (यांत्रिकी अनुरंक्षण) एचके बहुरूपी, महाप्रबंधक (प्रचालन), सुमन मित्रा, महाप्रबंधक (यांत्रिकी अनुरंक्षण) एंव भास्कर राय-महाप्रबंधक उपस्थित थे।

कार्यक्रम का संचालन अंजली पिल्ले-वरिष्ठ प्रबंधक (का.मिल्स् जोन-3) ने किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में श्यामल बैनर्जी, मीनू चौहान, नीता सरवरे, गुरूचरण सिंह, नंद राव का विशेष योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!