बोनस को लेकर इस्को बर्नपुर से भी उठी आवाज़, जानिए क्या है बात…

इस्को को-ऑपरेटिव के चुनाव को लेकर भी रणनीति पर चर्चा की गई।

सूचनाजी न्यूज, बर्नपुर। बोनस मीटिंग से पहले इस्को बर्नपुर स्टील प्लांट के कर्मचारियों ने विचार-विमर्श किया और अपनी मांग यूनियन के माध्यम से उठाई है। इंटक बर्नपुर कार्यालय में आम सभा का आयोजन किया गया। पदाधिकारियों की उपस्थिति में विजय सिंह की अध्यक्षता में मंथन किया गया। सभा को संबोधित करते हुए यूनियन महासचिव ने सभी सेल आईएसपी कर्मियों को दुर्गा पूजा की शुभ कामनाएं दी। साथ ही साथ आगामी 10 अक्टूबर प्रस्तावित सेल बोनस मीटिंग पर चर्चा की।

ये खबर भी पढ़े… SAIL बोनस फॉर्मूले के नहले पे सीटू-एचएमएस का दहला, कहा-अब 55 हजार से शुरू होगी बातचीत, 45 हजार पर नहीं…

उन्होंने कहा कि अभी तक 2 बैठक इसी मुद्दे पर सेल प्रबंधन और पांचों ट्रेड यूनियन के प्रतिनिधियों के बीच बेनतीजा रही। इंटक बर्नपुर की ओर से बोनस फॉर्मूला को लेकर प्रस्ताव पेश किया, जिससे की हर वर्ष सभी सेल कर्मियों को एक सम्मानित बोनस बिल्कुल तय समय में मिल सके। पिछले वित्त वर्ष के पीबीटी का 5% सेल कर्मियों के बीच 4 विभाग, सेलेबल स्टील प्रोडक्शन 25%, प्रॉफिट टारगेट पर 25%, प्लांट लेवल पर वार्षिक टारगेट पूरा होने पर 25% एवं टेक्नो पैरामीटर पर 25% का लाभ वितरित किया जाए। इस प्रकार के फॉर्मूला पर सभी सेल कर्मियों को हर वर्ष लगभग 40/50 हजार की बोनस राशि मिल सकती है।

ये खबर भी पढ़े… BSP गैस कांड बरसी 2022: 14 शहीदों की तस्वीरों के सामने आंखें डबडबाई, सबने सुरक्षा की कसम खाई

इसके अलावा आने वाले वर्ष में इस्को को-ऑपरेटिव के चुनाव को लेकर भी रणनीति पर चर्चा की गई। सभा में अजॉय रॉय, प्रेम नारायण सिंह, अजय दुबे, अशोक श्रीवास्तव, श्रीकांत शाह, बिप्लब माझी, गौर माझी समेत यूनियन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़े…राज्य में नजर आनी चाहिए विजिबल पुलिसिंग मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में दो दिवसीय कलेक्टर-एसपी कांफ्रेंस शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!