बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन टाउनशिप के कब्जेदारों और गुंडई पर भड़का, कहा-राजनीतिक दखल नहीं करेंगे बर्दाश्त, पुलिस से मांगी मदद

0
AD DESCRIPTION

इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट के कार्मिकों को फर्जी मुकदमों में फंसाने और परिवार को अपाहिज करने की धमकी पर भड़का ओए

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई टाउनशिप में कब्जेदारों के खिलाफ चल रही कार्रवाई के समर्थन में बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन एक बार फिर खुलकर सामने आ गया है। इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट के अधिकारियों व कर्मचारियों को फर्जी मुकदमों में फंसाने और परिवार के सदस्यों को अपाहिज करने की धमकी पर ओए-बीएसपी भड़क गया है। भिलाई इस्पात संयंत्र के ऑफिसर्स एशोसिएशन के अध्यक्ष एनके. बन्छोर और महासचिव परविन्दर सिंह ने जिला पुलिस से आरोपितों पर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

शनिवार की घटना की निंदा की है। जिसमे ड्यूटी कर रहे अधिकारियों और कर्मचारियों के परिवार को अपाहिज करने की धमकी दी गई, जिसकी की घोर निंदा की है। जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन से मांग की है कि आयेदिन नगर सेवा विभाग के कार्यें में कार्य स्थल पर आकर कुछ छुटभैय्ये नेता, राजनीतिक संरक्षण प्राप्त लोग दखल अंदाजी करतें हैं। औऱ कार्य को बाधित करतें हैं। मंशा अनुसार कार्य ना होने पर धमकिया देते हैं। ऐसे लोगों से बीएसपी के अधिकारियों एवं कर्मियों को सुरक्षा प्रदान कराए।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

सिविक सेंटर में कब्जे हटाने के दौरान शरद मिश्रा द्वारा दी गई धमकी परिवार जनो को अपाहिज कर दूंगा काफी गंभीर मामला है। इस पर न्यायोचित कार्यवाही की अपेक्षा एवं मांग भिलाई इस्पात संयंत्र ऑफिसर्स एशोसिएशन करता हैं, ताकि बीएसपी टाउनशिपम में अधिकारी एवं कर्मचारी सुरक्षित रह सकें। प्रबंधन की मंशा अनुरूप कार्य करतें रहें। अध्यक्ष एनके बन्छोर ने कहा कि आगे किसी भी कीमत में संयंत्र के कार्यों में बाहरी हस्तक्षेप बर्दास्त नहीं किया जाएगा। भिलाई नगर रहवासियों की सुरक्षा हेतु अवैध कब्जाधारियों को हटाकर सड़क का चौड़ीकरण किया गया है, जिससे सिविक सेंटर का यातायात सुरक्षित हो सके।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here