Vigilance Awareness Week: राउरकेला स्टील प्लांट ने सतर्कता जागरुकता सप्ताह की प्रतियोगिताओं के विजेताओं को किया सम्मानित

0
Vigilance Awareness Week
चित्रांकण, वग्मिता (एलोक्यूशन), निबंध और क्विज प्रतियोगिताओं में 250 छात्रों ने भाग लिया था।विषय-वस्तु "भ्रष्टाचार मुक्त भार" पर आधारित थीं।
AD DESCRIPTION

आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को उनके संबंधित संस्थानों में अलग अलग आयोजित समारोहों में सम्मानित किया गया।

सूचनाजी न्यूज,राउरकेला । सेल-राउरकेला इस्पात संयंत्र के सतर्कता विभाग द्वारा आगामी सतर्कता जागरूकता सप्ताह के उपलक्ष्य में छात्रों के लिए आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को उनके संबंधित संस्थानों में अलग अलग आयोजित समारोहों में सम्मानित किया गया। प्रतियोगिताएं इस वर्ष के सतर्कता जागरुकता सप्ताह के विषय-वस्तु “भ्रष्टाचार मुक्त भारत- विकसित भारत” पर आधारित थीं।

ये खबर भी पढ़े … खदान कर्मियों ने SAIL चेयरमैन से कहा-39 महीने का एरियर्स और 10 % DASA हमारा अधिकार, ठेका मजदूरों के वेतन वृद्धि पर हो फैसला

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

दीपिका इंग्लिश मीडियम स्कूल में आयोजित एक समारोह में महाप्रबंधक (सतर्कता) एवं एसीवीओ मानश कुमार गुप्ता मुख्य अतिथि थे और उन्होंने विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। इस अवसर पर प्राचार्य (डीईएमएस) पीके शर्मा और स्कूल के अन्य वरिष्ठ शिक्षक उपस्थित थे। चित्रांकण, वग्मिता (एलोक्यूशन), निबंध और क्विज प्रतियोगिताओं में लगभग 250 छात्रों ने भाग लिया था।

ये खबर भी पढ़े …छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ने केंद्र सरकार पर उठाया सवाल, कहा- 2013-14 में पुलिस आधुनिकीकरण के लिए केंद्र ने 50 करोड़ दिए थे, अब 20 करोड़ से भी कम

Amazon(Karma: A Yogi’s Guide to Crafting Your Destiny)

ये खबर भी पढ़े …BSP के बार एंड रॉड मिल ने रचा उत्पादन का पाली व दैनिक कीर्तिमान

म्युनिसिपल महाविद्यालय राउरकेला में 29 अक्टूबर को पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया, जिसमें महाप्रबंधक (सतर्कता) सौमित कुमार ने प्राचार्य (म्युनिसिपल महाविद्यालय), राउरकेला, प्रो. परेश चंद्र प्रधान की उपस्थिति में प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। कार्यक्रम में करीब 100 छात्रों ने हिस्सा लिया।

ये खबर भी पढ़े …सेक्टर-9 हॉस्पिटल के कार्डियक कैथलैब का रिजल्ट आ रहा बेहतर, सफल रहा 100वां एंजियोग्राफी

समारोह के दौरान सभी को सत्यनिष्ठा शपथ दिलाई गई। कार्यक्रमों का संचालन सहायक महाप्रबंधक (सतर्कता) एस बंसल और सतर्कता विभाग की टीम द्वारा किया गया।

ये खबर भी पढ़े … राउरकेला इस्पात संयंत्र की ‘वित्तीय वर्ष की सांख्यिकी पुस्तक 2021-22’ का विमोचन

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here