WCL ने जीता कोल इंडिया अंतर कंपनी कबड्डी टूर्नामेंट 2022-23, SECL उप विजेता

0
Kabbadi Tournament Closing
टूर्नामेंट के फाइनल मैच में वेकोलि की कबड्डी टीम ने एसईसीएल की टीम को 17 के मुकाबले 51 पॉइंट से हराया।
AD DESCRIPTION

इस प्रतियोगिता में डब्ल्यूसीएल, सीसीएल, ईसीएल, एससीसीएल, एसईसीएल, एमसीएल, एनसीएल तथा बीसीसीएल की टीमें ने भाग लिया।

सूचनाजी न्यूज, नागपुर। वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) मुख्यालय में 21 से 23 नवंबर तक खेले गए कोल इंडिया अंतर कंपनी कबड्डी टूर्नामेंट 2022-23 में वेकोलि की कबड्डी टीम विजेता रही। टूर्नामेंट के फाइनल मैच में वेकोलि की कबड्डी टीम ने एसईसीएल की टीम को 17 के मुकाबले 51 पॉइंट से हराया। इस प्रतियोगिता में डब्ल्यूसीएल, सीसीएल, ईसीएल, एससीसीएल, एसईसीएल, एमसीएल, एनसीएल तथा बीसीसीएल की टीमें ने भाग लिया।

ये खबर भी पढ़े …बोकारो इंटर स्कूल क्रिकेट चैम्पियनशिप 2022 में सर्वोदय हाई स्कूल शिवपुरी बना विजेता

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

टूर्नामेंट के अंतिम दिवस पर समापन एवं पारितोषिक वितरण समारोह में वेकोलि के सीएमडी मनोज कुमार मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे। विशिष्ट अतिथि के रूप में निदेशक (कार्मिक) डॉ. संजय कुमार, निदेशक तकनीकी (संचालन) जेपी. द्विवेदी तथा निदेशक तकनीकी (योजना एवं परियोजना) एके. सिंह उपस्थित थे।

सीएमडी मनोज कुमार ने अपने उद्बोधन में सभी टीमों को अच्छे खेल प्रदर्शन के लिए बधाई दी। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस प्रकार के टूर्नामेंट से भारतीय खेल कबड्डी को खेलने की प्रेरणा मिलेगी एवं इसे हर जगह वृहद स्तर पर खेला जाएगा। खेल के महत्व को उजागर करते हुए उन्होंने कहा कि कबड्डी के माध्यम से न केवल शारीरिक एवं मानसिक सबलता बढ़ती है, बल्कि इससे टीम भावना भी विकसित होती है।

ये खबर भी पढ़े …बीएसपी कर्मचारियों ने जड़े चौके-छक्के और उड़ाईं गिल्लियां

Amazon(PTron Newly Launched Bassbuds Nyx in-Ear Wireless Headphone)

उन्होंने टूर्नामेंट की विजेता टीम डब्ल्यूसीएल को विशेष शुभकामनाएं दी और अन्य टीमों को भविष्य में बेहतर करने के लिए प्रेरित किए। निदेशक (कार्मिक) डॉ. संजय कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि ऐसे टूर्नामेंट खिलाड़ियों को बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं।

आगे उन्होंने कहा कि हार या जीत से बढ़कर अपना सर्वोत्तम देना ही खेल का मकसद होना चाहिए। वेकोलि संचालन समिति के सदस्य सुनील मिश्रा ने अपने उद्बोधन में विजेता तथा उप विजेता टीम को अपनी शुभकामनाएं दी। वेकोलि तथा एसईसीएल टीम के सभी खिलाड़ियों को अतिथियों द्वारा मेडल एवं सर्टिफिकेट प्रदान किए गए। टूर्नामेंट में बेस्ट रेडर का खिताब वेकोलि टीम के श्री संदीप मड़ावी तथा बेस्ट कैचर का खिताब एसईसीएल टीम के एमएस. शुक्ला ने हासिल किया।

ये खबर भी पढ़े …राउरकेला स्टील प्लांट में ओवरहाल्ड लोकोमोटिव चालू, ईडी वर्क्स ने चलाया

मैन ऑफ द टूर्नामेंट वेकोलि टीम के विशाल भोंगले रहे। सभी अतिथियों ने रनर अप ट्रॉफी एसईसीएल को तथा विनर्स ट्रॉफी वेकोलि के टीम को प्रदान की। कार्यक्रम में वेकोलि संचालन समिति के सदस्य फ्रांसिस दारा, सुनील मिश्रा, ए. पी. सिंह एवं सतीश गबाले की प्रमुख उपस्थिति रही।

साथ ही वेकोलि कल्याण मंडल के सदस्य बृजेश सिंह, आशीष मूर्ति, श्रीकांत चौधरी एवं अजय पाल यादव की भी विशेष उपस्थिति रही। दर्शक दीर्घा में वेकोलि के अधिकारी, कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन मिलिंद चहांदे, प्रबंधक (जनसंपर्क) तथा धन्यवाद ज्ञापन कल्याण मंडल के सदस्य श्री बृजेश सिंह ने किया।

ये खबर भी पढ़े …बीएसपी से रिटायर कार्मिकों को सेक्टर-4 सोसाइटी ने दी विदाई

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here