दुनियाभर में एक साथ 96 मिनट तक वाट्सएप रहा बंद, सूचनाओं पर लगा विराम

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। वाट्सएप मंगलवार को दिन में करीब 96 मिनट तक बंद रहा। इससे देश ही नहीं पूरी दुनिया में लोग परेशान हो गए। मैसेज फारवर्ड नहीं हो रहे थे। लोग एक-दूसरे से मैसेज बंद होने का कारण पूछते रहे। लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की सेवा बहाल रही। इस वजह से संदेश को साझा करने में परेशानी नहीं हुई।

ये खबर भी पढ़े …तो क्या SAIL कर्मचारियों को नाइट एलाउंस मद में लगी डेढ़ लाख तक चपत…

दुनिया भर में वाट्सएप दोपहर 12 बजे से बंद हुआ। 96 मिनट तक टेक्नीकल प्रॉब्लम की वजह से वाट्सएप डापरहा। दोपहर 2.06 बजे चालू हुआ। एक्सपर्ट का कहना है कि वाट्सएप के इतिहास में पहली बार इतने लंबे समय पर बंद रहा। अब तक इतने अधिक समय तक कभी भी वाट्सएप डाउन नहीं हुआ।

ये खबर भी पढ़े …बीएसपी वर्कर्स यूनियन और सीटू विवाद सास-बहू के झगड़े से कम नहीं…

amazon (sandisk 128gb)

ये खबर भी पढ़े …मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर चाबुक से प्रहार, जानिए वजह…

कइयों को वाट्सएप बंद होने की जानकारी तक नहीं लग पाई। लोग पहले यही समझते रहे तक उनका नेटवर्क काम नहीं कर रहा है। काफी देर तक इंतजार करने के बाद लोगों ने फोन करके पूछताछ शुरू की। तब तक सोशल मीडिया के दूसरे माध्यम से ये पता चला कि वाट्सएप का नेटवर्क ही डाउन है। ट्वीटर पर एक लाख से ज्यादा ट्वीट करीब दो घंटे के भीतर ही कर दिए गए। शेयर मार्केट में सक्रिय रहने वालों को बकायदा मैसेज के जरिए वाट्सएप बंद होने की सूचना पहले ही दे दी गई थी।

ये खबर भी पढ़े …Chhattisgarh Tourism: आप भी रखते बाघ और तेंदुआ देखने का शोक तो आए “Achanakmar” और “Indrawati” टाइगर रिजर्व

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!