महिला कार्मिकों ने बढ़ाया हौसला, टीम ने हासिल की जीत

0
Inter Departmental Tennis Ball Cricket Competition
पर्सनल विभाग के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने सीएसआर में कार्यरत सुप्रसिद्ध गायिका रजनी रजक भी पहुंचीं। यह टीम भी विजयी रही।
AD DESCRIPTION

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। अंतर विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता काफी रोमांचक दौर में पहुंच चुका है। खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए महिला कार्मिक भी ग्राउंड पर पहुंच रही हैं। खास बात यह कि कर्मचारियों के मैच का लुत्फ उठाने और अपनी-अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए अधिकारी भी पहुंच रहे हैं। इंकॉस की टीम मैदान पर उतरी तो समर्थन में महिला अधिकारी भी टी-शर्ट में नजर आईं। खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए सीजीएम स्तर के अधिकारी भी पहुंच रहे हैं।

पर्सनल विभाग के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने सीएसआर में कार्यरत सुप्रसिद्ध गायिका रजनी रजक भी पहुंचीं। यह टीम भी विजयी रही। खास यह कि मैदान पर काफी हंसी-मजाक का भी माहौल बन रहा है। कोक ओवन की टीम की तरफ से सीटू महासचिव एसपी डे ने मोर्चा संभााला। खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए बोलते रहे, पर्सनल से डरो मत। जमकर फिल्डिंग और बॉलिंग करो। समय पर सबको प्रमोशन होग। यह सुनकर हर कोई हंसता रहा और खिलाड़ियों का सीना चौड़ा होता रहा।

रविवार को भी प्रतियोगिता के छह मैच खेले जा रहे हैं। इससे पहले शनिवार को ओएचपी की टीम ने अब तक के सर्वाधिक स्कोर 106 रन बनाकर सीसीएस के विरुद्ध विजय दर्ज की। दिन के छठे एवं अंतिम मैच में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने सीजीएम इंचार्ज एमएंडयू असीत साहा के पहुंचने से खिलाड़ियों का उत्साह चरम पर रहा। इस मैच की दोनों टीमें एमएंडयू जोन की थी। इस मैच को इंकास की टीम ने 9 विकेट से जीता।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

बीएसपी अंतर विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को पहला मैच पर्सनल नॉन वर्कर्स एवं कोक ओवन 11 के मध्य खेला गया, जिसे पर्सनल नॉन वर्क्स ने 26 रनों से जीता। दूसरा मैच ओएचपी एवं सीसीएस के मध्य खेला गया, जिसे ओएचपी ने 60 रनों से जीता। तीसरा मैच मर्चेंट मिल एवं मेडिकल-11 के मध्य खेला गया, जिसे मेडिकल इलेवन ने 7 विकेट से जीता।

चौथा मैच महामाया-11 और आरईडी के मध्य खेला गया, जिसे महामाया इलेवन ने 7 विकेट से जीता। पांचवा मैच एसएमएस-3 एवं स्टील जोन के मध्य खेला गया। इसे स्टील जोन 9 विकेट से जीता। इस मैच में स्टील जोन के शशांक प्रतियोगिता की पहली हैट्रिक ली। छठवां एवं अंतिम मैच मशीन शॉप-1 एवं इंकास के मध्य खेला गया, जिसे इंकास ने 9 विकेट से जीत हासिल की।

प्रतियोगिता के मैचों के दौरान वरिष्ठ प्रबंधक एमएंडयू उदय भानु तिवारी, सीएसआर से रजनी रजक, सचिव बीएसपी टेनिस बॉल क्रिकेट क्लब वंश बहादुर सिंह एवं को-आर्डिनेटर आजाद अहमद उपस्थित थे। मैचों के अंपायर अनिल सिंह, हरि शंकर यादव, शकील आनंद खरालकर एवं जीवन लाल रहे। स्कोरर विनोद देवघरे थे।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here