Suchnaji

बीएसपी डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन: तिरंगा फहराया, मुद्दा छाया

बीएसपी डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन: तिरंगा फहराया, मुद्दा छाया

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। आजादी के 77वें वर्षगांठ पर बीएसपी डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन ने ध्वजारोहण का कार्यक्रम अपने सेक्टर 7 ऑफिस में बड़े धूमधाम से किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सेक्टर 7 पार्षद लक्ष्मीपति राजू उपस्थित हुए। साथ ही साथ डिप्लोमा इंजीनियर ऐसोसिएशन के पूर्व महासचिव पीयूष दास एवं डीपीएस बरार, बड़ी संख्या में डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित हुए।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें:  दुर्ग-भिलाई सरहद पर नया पिकनिक स्पाट नगरवन तालपुरी तैयार, सीएम बघेल ने किया दीदार

इस अवसर पर वक्तओं ने अपने सम्बोधन में आजादी की याद करते हुए कहा कि सैकड़ों वर्षों की गुलामी और अन्याय पर जीत धैर्य, साहस एवं लगातार बढ़ती एकता एवं जनशक्ति का ही परिणाम था। इसी प्रकार किसी भी अन्याय पर विजय के लिए अपनी एकता एवं धैर्य बनाये रखना आवश्यक है।

ये खबर भी पढ़ें:  स्वतंत्रता दिवस 2023: BSP में ED संग DIC अनिर्बान दासगुप्ता करेंगे ध्वजारोहण, शाम को सिविक सेंटर में ऑर्केस्ट्रा

इस अवसर पर लक्ष्मीपति राजू पार्षद सेक्टर-7 ने भी डिप्लोमा इंजीनियर की एकता की सराहना की एवं उनकी समाजसेवा की भावना को भी सराहा एवं सहयोग देने की बात कही। चाहे वह कोरोना में मास्क, सैनिटाइजर वितरण एवं पौधारोपण जैसे कार्य हो जन जागरूकता हो। इस अवसर पर शिवशंकर तिवारी, उषाकर चौधरी, पवन साहू ने भी अपनी बात रखी। सभी ने अपनी एकता को और भी बढ़ाने पर जोर दिया एवं डिप्लोमा इंजीनियर को धैर्य बनाकर संघर्ष करने की आवश्यकता की बात कही।

ये खबर भी पढ़ें:  EPS 95: पेंशन से जुड़ी खास बातें, EPFO अफसरों से सवाल और ये है सही जवाब

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से डिप्लोमा इंजीनियर पवन साहू, अजय तमुरिया, शिव शंकर तिवारी, उषा कर चौधरी, नवीन मिश्रा, आनन्द मिश्रा, अनुज मिश्रा, संदीप सिंह, कन्हैया, सौरभ सुमन, खुशबू कुमार, रवि अरसे सहित अन्य डिप्लोमा इंजीनियर उपस्थित थे। कार्यक्रम का मंच संचालन डिप्लोमा इंजीनियर अजय तमोरिया के द्वारा किया गया।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117