Suchnaji

Rourkela Steel Plant: DIC के हाथों प्रसूति एवं स्त्री रोग वार्ड को मिला रोगी सेवा पुरस्कार

Rourkela Steel Plant: DIC के हाथों प्रसूति एवं स्त्री रोग वार्ड को मिला रोगी सेवा पुरस्कार
  • पुरस्कार में 10000 रुपए की उपहार राशि और प्रशंसा प्रमाण पत्र शामिल था।

सूचनाजी न्यूज, राउरकेला। सेल (SAIL) राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) ने विभिन्न इकाइयों के कर्मचारियों के बीच प्रतिस्पर्धी मानसिकता पैदा करके इस्पात जनरल अस्पताल में रोगी सेवा में समग्र सुधार लाने के लिए एक नया रोगी सेवा पुरस्कार शुरू किया है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें:  दुर्ग-भिलाई सरहद पर नया पिकनिक स्पाट नगरवन तालपुरी तैयार, सीएम बघेल ने किया दीदार

इस वर्ष की पहली तिमाही के रोगी देखभाल पुरस्कार का विजेता प्रसूति एवं स्त्री रोग वार्ड था। राउरकेला इस्‍पात संयंत्र और बोकारो स्टील प्लांट के निदेशक प्रभारी अतनु भौमिक ने सिविक सेंटर में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित सम्मान समारोह में पुरस्कार प्रदान किये।

ये खबर भी पढ़ें:  स्वतंत्रता दिवस 2023: BSP में ED संग DIC अनिर्बान दासगुप्ता करेंगे ध्वजारोहण, शाम को सिविक सेंटर में ऑर्केस्ट्रा

पुरस्कार में 10000 रुपए की उपहार राशि और प्रशंसा प्रमाण पत्र शामिल था। पुरुष शैल्योप्चार वार्ड (सामान्य एवं अस्थि) प्रतियोगिता के उपविजेता रहे और उन्हें 5,000 रुपए का नकद पुरस्कार और प्रशंसा प्रमाण पत्र प्राप्त हुआ।

ये खबर भी पढ़ें:  EPS 95: पेंशन से जुड़ी खास बातें, EPFO अफसरों से सवाल और ये है सही जवाब

आरएसपी के चिकित्सा और स्वास्थ्य सेवा विभाग के डॉक्टरों और कर्मचारियेां सहित सभी अधिकारी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पात्र हैं। यह योजना एक समूह मान्यता योजना है और इसे त्रैमासिक आधार पर प्रशासित किया जाता है।

ये खबर भी पढ़ें:  भिलाई नेहरू नगर चौक से पुलगांव चौक तक का मार्ग कहलाएगा मोतीलाल वोरा मार्ग शहीद वीरनारायण सिंह व मोतीलाल वोरा की प्रतिमा स्थापित

आईजीएच की विभिन्न इकाई/क्षेत्र द्वारा प्रदान की गई सेवाओं पर प्राप्त फीडबैक के आधार पर मूल्यांकन समिति द्वारा मूल्यांकन किया जा रहा है। कर्मी मित्र ऐप और संपर्क ऐप के माध्यम से फीडबैक लिया जाता है। उपरोक्त के अलावा, फीडबैक प्राप्त करने के लिए आई.जी.एच. के विभिन्न स्थानों पर सुझाव पेटियाँ रखी गई हैं।

ये खबर भी पढ़ें:  EPS 95: 4 फॉर्मूले की कुल राशि को जोड़िए, जो रकम आएगी वही आपकी पेंशन

इस योजना की परिकल्पना इस्पात जनरल अस्पताल में रोगी सेवा में समग्र सुधार लाने और अस्पताल के विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले कर्मचारियों को अपने कार्य क्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने के लिए प्रेरित करने और एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धी मानसिकता बनाने के उद्देश्य से की गई है।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117