Suchnaji

प्रेम प्रकाश पांडेय के मंच पर सरोज पांडेय, विजय बघेल, बृजमोहन अग्रवाल ने सीएम-विधायक को कोसने में नहीं छोड़ी कोर कसर

प्रेम प्रकाश पांडेय के मंच पर सरोज पांडेय, विजय बघेल, बृजमोहन अग्रवाल ने सीएम-विधायक को कोसने में नहीं छोड़ी कोर कसर
  • विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू। बिजली बिल हाफ योजना का लेकर सरकार की घेराबंदी। पांडेय जी बोले-भिलाईवासियों के 80 करोड़ रूपए की लड़ाई का ये आगाज है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने विधानसभा चुनाव की तैयारियों को धार देना शुरू कर दिया है। भिलाई (Bhilai) में इसका आगाज शनिवार को कर दिया गया। छत्तीसगढ़ के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय (Prem Prakash Pandey) के साथ नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल (Narayan Chandel), सांसद विजय बघेल (Vijay Baghel), सरोज पाण्डेय (Saroj Pandey) सहित विधायक बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agrawal) व शिवरतन शर्मा (Shivratan Sharma) ने किया सरकार को ललकारा।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें:  BJP Protest: बिजली बिल हाफ योजना का 80 करोड़ वापस दिलाने प्रेम प्रकाश पांडेय आए सड़क पर

बीजेपी नेताओं ने कहा-मुख्यमंत्री और विधायक द्वारा भिलाई टाउनशिपवासियों से झूठ बोलकर उनके 30 हजार रूपए लूटने के खिलाफ आंदोलन और तेज होगा, अभी तो बस आगाज है। इस आंदोलन का अंत तभी होगा जब हम प्रत्येक उपभोक्ता (Consumer) के 30 हजार रूपए और जनता के हक का 80 करोड़ रूपए प्रदेश सरकार हमें वापस दे देगी।

ये खबर भी पढ़ें:  CG Assembly Elections 2023: आम आदमी पार्टी की गारंटी 24 घंटे फ्री बिजली, केजरीवाल बोले-मर जाएंगे-कट जाएंगे गारंटी करेंगे पूरी

पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने कहा-आज हाफ बिजली बिल योजना का लाभ मार्च 2019 से दिये जाने की मांग जारी रहेगी। बारिश और तेज धूप के बावजूद इस विशाल धरना में हजारों की संख्या में भिलाई टाउनशिपवासियों ने हिस्सा लिय़ा। खासकर महिलाओं ने भी दोपहर के वक्त अपने घर का सारा कामकाज छोड़ कर अपने हक की लड़ाई के लिए धरने में शामिल होकर अपना विरोध जताया और अपने हक के 30 हजार रूपए की मांग की।

ये खबर भी पढ़ें:  विधायक देवेंद्र यादव निकल पड़े प्रगति यात्रा पर, करोड़ों की सौगात, जनता चल रही साथ-साथ

श्री पाण्डेय ने धरनास्थल पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ये धरना हमारी लड़ाई का आगाज है और जब तक प्रत्येक उपभोक्ता को उसका अधिकार नहीं मिल जाता तब तक ये लड़ाई जारी रहेगी। हमारा अधिकार हम सरकार से लेकर ही रहेंगे।

ये खबर भी पढ़ें:  BSP OA Election 2023: चौथी बार में निर्विरोध अध्यक्ष बनने की राह पर एनके बंछोर, फिलहाल मैदान खाली, तुलाराम यादव के नाम है रिकॉर्ड

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल बोले…

धरना को संबोधित करते हुए छग विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि भूपेश सरकार ने प्रदेश के हर व्यक्ति को ठगा है और भिलाई में लोगों के हक को उनसे छीन लिया है। यहां के विधायक ने तो भ्रष्टाचार (Corruption) करने और झूठ बोलने में तो महारत हासिल कर ली है। लेकिन अब भिलाई सहित पूरे प्रदेश की जनता को यह समझ आ गया है कि ये ठगेश सरकार है। श्री चंदेल ने कहा कि पूर्व मंत्री श्री पाण्डेय ने जनता के हक की लड़ाई के लिए आवाज उठाई है, निश्चित ही भिलाईवासियों को उनका हक जरूर मिलेगा।

ये खबर भी पढ़ें:  CG Election 2023: कांग्रेस या भाजपा कौन दे रहा एनके बंछोर को टिकट, क्या जाएंगे राज्यसभा, दिल थामकर पढ़िए खबर

मौसेरे भाई हैं, हमेशा झूठ कहते हैं-विजय बघेल

दुर्ग सांसद विजय बघेल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री और भिलाई विधायक दोनों ही मौसेरे भाई हैं, हमेशा झूठ कहते हैं। राजस्व मंत्री रहते हुए सीएम ने खुद इसका विरोध किया था और अब उनके ही पार्टी के विधायक डीड रजिस्ट्रेशन को रजिस्ट्री और मालिकाना हक बताकर लोगों को गुमराह करते रहे। झूठ बोलना इनका स्वभाव ही है।

ये खबर भी पढ़ें:  SAIL Wage Revision: कर्मचारियों की किस्मत में ठोकर खाना, जहां से शुरू लौटकर वहीं आए, चेयरमैन-DIC को लिखा पत्र, दिल्ली में फिर होगी घेराबंदी

सरोज पांडेय ने भी ललकारा

राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने कहा कि प्रदेश की सरकार ने इन पांच वर्षों में जनता का हक छीना है और केवल वादाखिलाफी की है। भिलाई की जनता के साथ भी उन्होंने अन्याय किया है। जो योजना पूरे प्रदेश के लिए लागू की उससे सिर्फ भिलाई टाउनशिपवासियों को अछूता रखा। उन्होंने विधायक की प्रगति यात्रा पर कहा कि हमने उनकी व्यक्तिगत प्रगति को देखा है जिस पर कल ईडी ने भी चार्जशीट फाइल कर उन्हें आरोपित बना दिया है।

ये खबर भी पढ़ें:  CM भूपेश बघेल के खिलाफ BJP प्रत्याशी विजय बघेल के घर आतिशबाजी, मुंह हो रहे मीठे, BSP Workers Union को मिली बड़ी जिम्मेदारी

जानिए बृजमोहन अग्रवाल क्या बोले

पूर्व मंत्री, रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार (Congress Government) की दोहरी नीति जनता जान चुकी है औऱ अब इनकी उल्टी गिनती भी शुरू हो गई है। शिक्षाधानी भिलाई की छवि को खराब करने वाले यहां के युवा विधायक जिसने केवल भ्रष्टाचार किया औऱ लोगों को झूठ बोलकर गुमराह किया, उसका सच भी आज सबके सामने आ चुका है।

ये खबर भी पढ़ें:  BSP कर्मचारी कृष्ण कुमार पाटिल डॉक्टरेट ऑफ लिटरेचर से विभूषित

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा (Shivratan Sharma) ने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि आज भिलाई के हर चौक चौराहे में भिलाई के वर्तमान विधायक के भ्रष्टाचार की ही चर्चा है। गली मोहल्लों में शराब की बात हो या अवैध व्यापार, सब जगह इनसे जुड़े लोगों का ही नाम है। झूठ बोलने में ये इतने माहिर हैं कि पहले चार साल कहते रहे कि बिना सीएसपीडीसीएल (CSPDCL) को दिये लाभ नहीं मिल सकता और खुद को ही झूठा साबित करके सिर्फ दो महीने के लिए इसे लागू कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें:  Rourkela Steel Plant: हॉट स्ट्रिप मिल-1 और 2 को मिली सर्वश्रेष्ठ विभाग के तौर पर सृजनी रोलिंग ट्रॉफी

भाजपा के इन नेताओं ने भी संबोधित किया

धरना को भाजयुमो प्रदेश महामंत्री उपकार चंद्राकर, निगम के नेता प्रतिपक्ष भोजराज सिन्हा, संजय दानी, श्रमिक नेता प्रभुनाथ मिश्र, उज्जवल दत्ता व बृजबिहारी मिश्रा, पार्षद पीयूष मिश्रा ने भी संबोधित किया और कहा कि ये 30 हजार रुपए बीएसपी टाउनशिप (BSP Township) के प्रत्येक उपभोक्ता का अधिकार है जो उन्हें मिलना ही चाहिए।

ये खबर भी पढ़ें:  BSP OA Election 2023: चौथी बार में निर्विरोध अध्यक्ष बनने की राह पर एनके बंछोर, फिलहाल मैदान खाली, तुलाराम यादव के नाम है रिकॉर्ड

प्रदेश प्रभारी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा डॉ. सलीम राज, जिला महामंत्री प्रेमलाल साहू, योगेंद्र साहू, पूर्व महापौर निर्मला यादव, महिला मोर्चा अध्यक्ष स्वीटी कौशिक, पूर्व मण्डल अध्यक्ष गजानंद बंछोर, खुर्सीपार मण्डल अध्यक्ष एसएन सिंह, पार्षद नोहर वर्मा, श्रीमती स्मिता दोड़के, श्रीमती वीणा चंद्राकर, कुंतला साहू, ईश्वरी नेताम, पूर्व पार्षद रश्मि सिंह, जे. श्रीनिवास राव, रिंकू साहू, शिवप्रकाश शिबू  सहित पूर्व पार्षद, छाया पार्षद, श्रीराम जन्मोत्सव समिति के कार्यकर्ता, भाजपा कार्यकर्ता एवं हजारों की संख्या में भिलाईवासी उपस्थित थे

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117