Suchnaji

Durgapur Steel Plant: बोनस, एनजेसीएस और लोकल मुद्दे को लेकर DSP INTUC ने किया प्रदर्शन

Durgapur Steel Plant: बोनस, एनजेसीएस और लोकल मुद्दे को लेकर DSP INTUC ने किया प्रदर्शन
  • इंटक के बैनर तले प्रबंधन विरोधी नारेबाजी की गई। डीआइसी को संबोधित मांग पत्र सौंपा गया।

सूचनाजी न्यूज, दुर्गापुर। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल (SAIL) के कर्मचारियों के बोनस, वेज एग्रीमेंट, आवास आदि मुद्दे को लेकर दुर्गापुर स्टील प्लांट के कर्मचारियों ने प्रोटेस्ट किया। इंटक के बैनर तले प्रबंधन विरोधी नारेबाजी की गई। डीआइसी को संबोधित मांग पत्र सौंपा गया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

बीएसपी की 2 पानी टंकी एक साथ ढह गई, मेंटेनेंस आफिस चपेट में, सेक्टर-3 व 4 में पानी सप्लाई ठप

इंटक महासचिव रजत दीक्षित, परेश कर्माकर, मिलन सिंघा, उत्पल डे, दीपांकर दुबे, अनुज रॉय और रिपा दास चौधरी ने सीजीएम (एफ एंड ए) से मुलाकात की। यूनियन ने भत्तों सहित एनजेसीएस के लंबित मुद्दे, फेस्टिवल एडवांस, मेडिकल पॉलिसी, प्रशासन भवन में अस्थायी आईसीडब्ल्यूए कर्मियों की भर्ती में असंगत नीति, डब्ल्यू एंड ए प्लांट और एमएसएम में खराब प्रोत्साहन बोनस आदि को लेकर चर्चा की गई।

टैंकर, दमकल और 20 लीटर का जार बुझा रहा प्यास, मरौदा टैंक से डायरेक्ट पाइपलाइन जुड़ेगी, नल में कल से आएगा पानी

सीजीएम (एफएंडए) (CGM (F & A)) और उनकी टीम की ओर से आश्वासन दिया गया। इसके आलवा एनजेसीएस (NJCS) मुद्दों को डीआईसी के माध्यम से कॉर्पोरेट स्तर पर भेजा जाएगा। डीआईसी ने मुख्य रूप से फेस्टिवल एडवांस बढ़ाने पर अपनी सहमति दे दी है। मामला विचाराधीन है। आगे की चर्चा जारी है। नए मेडिकल बिल प्रतिपूर्ति परिपत्र के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है। कर्मचारियों की कठिनाइयों के बारे में सुनने के बाद उन्होंने आश्वासन दिया कि इस पर ध्यान दिया जाएगा और इसका समाधान किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में कार खरीदने वालों की संख्या 1 साल में एक तिहाई बढ़ी, रायपुर में 8,143 और दुर्ग जिले में बिकी 3,515 कार

HSWU (INTUC) ने प्रशासन भवन में ICWA कर्मियों की भर्ती प्रणाली का साहसपूर्वक विरोध किया। प्रबंधन ने बिना किसी सर्कुलर के सभी यूनियनों से इस मामले पर चर्चा करने का आश्वासन दिया। रजत दीक्षित ने बताया कि वित्त विभाग पहले ही कार्मिक विभाग के साथ डब्ल्यू एंड ए प्लांट और एमएसएम के खराब प्रोत्साहन के मामले पर चर्चा कर चुका है। और संबद्ध विभाग इसका समाधान करेगा। अनुग्रह राशि के मुद्दे पर प्रबंधन पहले से तय फॉर्मूले के तहत यूनियनों के साथ बैठक बुलाकर इसे अंतिम रूप देने की तैयारी में है।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai में डेंगू, पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय ने CM, विधायक, मेयर को लिया लपेटे में

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117