Suchnaji

Chhattisgarh Election 2023: 23 दिन में दूसरी बार प्रभु राम के ननिहाल आ रहे राहुल गांधी

Chhattisgarh Election 2023: 23 दिन में दूसरी बार प्रभु राम के ननिहाल आ रहे राहुल गांधी
  • राहुल गांधी बिलासपुर में भरेंगे ‘भरोसे’ की हुंकार।

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election) करीब आते ही राजनैतिक दलों द्वारा जमकर तैयारी की जा रही है। आए दिन अलग-अलग राज्य के मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, पूर्व केंद्रीय मंत्री से लेकर राजनीति के दिग्गजों और धुरंधरों का छत्तीसगढ़ में जमावड़ा लग रहा है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: Bokaro Steel Plant में NJCS के खिलाफ 23 को प्रदर्शन

इस कड़ी में कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब कांग्रेस के स्टार फेस राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे। साथ ही कांग्रेस के वर्तमान अध्यक्ष भी प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे।

ये खबर भी पढ़ें: अच्छी खबर: BSP के ब्लास्ट फर्नेस-7 के स्टोव हीटिंग के लिए अब नया कोक ओवन गैस बूस्टर

कांग्रेस पदाधिकारियों ने बताया कि राहुल गांधी बिलासपुर संभाग तो मल्लिकार्जुन खरगे दुर्ग संभाग के दौरे पर रहेंगे। दोनों ही संभाग में दोनों नेता बड़ी सभाओं में हजारों लोगों को संबोधित करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें: DURG-BHILAI में आज दो बड़े पॉलिटिकल इवेंट, कांग्रेस से राष्ट्रीय महासचिव, तो BJP के 3 राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भरेंगे हुंकार

 23 दिन में राहुल का दूसरा दौरा

23  दिन में दूसरी बार राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आ रहे है। राजधानी रायपुर के बाद वे अब बिलासपुर संभाग जाएंगे। वे यहां ‘भरोसे का सम्मेलन’ में हुंकार भरेंगे। वहीं, कांग्रेस के वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन भी छत्तीसगढ़ में बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें: आज DURG पहुंचेगी BJP की परिवर्तन यात्रा, बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे भाजपा के दिग्गज

25 दिसंबर को छत्तीसगढ़ के दौरे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी रहेंगे। मिली जानकारी के अनुसार राहुल बिलासपुर के तखतपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

 इससे पहले दो सितंबर को राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आए थे। यहां वे रायपुर स्थित ‘राजीव युवा मितान सम्मेलन’ में शामिल हुए थे। इस सम्मेलन में प्रदेश भर से आए युवाओं और खासकर ‘राजीव युवा मितान’ से जुड़े नवजवानों को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने संबोधित किया था।

ये खबर भी पढ़ें: Big Breaking : प्रियंका गांधी की मौजूदगी में CM भूपेश की बड़ी घोषणा,  इस योजना का किया ऐलान, जानें किसे होगा सीधा फायदा, पढ़ें

28 सितंबर का मल्लिकार्जुन खड़गे रहेंगे दुर्ग संभाग में

इसी तरह 28 सितंबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे दुर्ग संभाग के दौरे पर रहेंगे। AICC अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे राजनांदगांव जिले के प्रवास पर रहेंगे। वे यहां एक बड़ी आमसभा में शामिल होंगे और लोगों को संबोधित करेंगे। साथ ही खड़गे रायपुर संभाग के बलौदाबाजार-भाटापारा भी जाएंगे, जहां विशाल सभा में लोगों से मुखातिब होंगे।

ये खबर भी पढ़ें: Bokaro Steel Plant में NJCS के खिलाफ 23 को प्रदर्शन

इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel ), छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस (PCC) की प्रभारी कुमारी शैलजा, उप मुख्यमंत्री टीएस.सिंहदेव सहित संगठन के दिग्गज पदाधिकारी, प्रदेश स्तर के नेता, प्रदेश सरकार में केबिनेट मंत्री सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।

ये खबर भी पढ़ें: Big Breaking : प्रियंका गांधी की मौजूदगी में CM भूपेश की बड़ी घोषणा,  इस योजना का किया ऐलान, जानें किसे होगा सीधा फायदा, पढ़ें

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117