Suchnaji

CG Election 2023: फर्स्ट फेज़ के लिए BJP की बड़ी प्लानिंग, 14 लीडर्स को मैदान में उतारा, संभालेंगे अहम जिम्मेदारी

CG Election 2023: फर्स्ट फेज़ के लिए BJP की बड़ी प्लानिंग, 14 लीडर्स को मैदान में उतारा, संभालेंगे अहम जिम्मेदारी

– बस्तर संभाग के अंतर्गत आने वाली सभी सात जिले बस्तर, कांकेर, दंतेवाडा, बीजापुर, नारायणपुर, कोंडागांव और सुकमा जिले की सभी 12 सीटों पर चुनाव होना है। इसी तरह से शेष छत्तीसगढ़ में 17 नवंबर को चुनाव होगा है।
– भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पहले चरण के लिए इन 14 नेताओं को चुनाव संचालकों की अहम जिम्मेदारी सौंपी है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष द्वारा जबरदस्त तैयारी की जा रही है। जहां सत्ता पक्ष अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) कांग्रेस दोबारा सत्ता में आने काम कर रही है, तो वहीं प्रमुख विपक्ष दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) भी सत्ता में काबिज होने जोर-आजमाइश कर रही है।
इस कड़ी में चुनाव के पहले चरण में भाजपा अपने 14 नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी सौपते हुए मैदान में उतार दिया है। भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने विधानसभा चुनाव 2023 के पहले चरण के लिए इन 14 नेताओं को चुनाव संचालकों की अहम जिम्मेदारी सौंपी है।

– देखें 14 नेताओं की लिस्ट…
दुर्ग संभाग के अंतर्गत आने वाली राजनांदगांव जिले की सीटों में खैरागढ़ विधानसभा के लिए सचिन बघेल, डोंगरगढ़ विधानसभा के लिए खूबचंद पारख, राजनांदगांव विधानसभा के लिए मधुसूदन यादव, डोंगरगांव के लिए नीलू शर्मा और खुज्जी के लिए कोमल जंघेल को चुनाव संचालक बनाया गया है।
इसी तरह से बस्तर संभाग की सीटों में से अंतागढ़ में असीम राय, भानुप्रतापपुर में टीकम टांडिया, कांकेर में महेश जैन, नारायणपुर में नारायण मरकाम, जगदलपुर में श्रीनिवास राव मद्दी, चित्रकोट में बैदूराम कश्यप, दंतेवाडा में अभिमन्यु सोनी, बीजापुर में श्रीनिवास मुदलियार और कोंटा विधानसभा सीट के लिए पार्टी ने सुधीर पांडे को चुनाव संचालक की जिम्मेदारी सौपी है।

– सात नवंबर को होगी वोटिंग
आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरण में चुनाव होने है। पहले चरण का चुनाव सात नवंबर को होगा। पहले चरण में दुर्ग संभाग के चार जिलों में से राजनांदगांव, मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई और कबीरधाम जिले की आठ विधानसभा सीटें शामिल है। जबकि बस्तर संभाग के अंतर्गत आने वाली सभी सात जिले बस्तर, कांकेर, दंतेवाडा, बीजापुर, नारायणपुर, कोंडागांव और सुकमा जिले की सभी 12 सीटों पर चुनाव होना है। इसी तरह से शेष छत्तीसगढ़ में 17 नवंबर को चुनाव होगा है।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117