Suchnaji

Election 2023: राहुल गांधी की बड़ी घोषणा, कांग्रेस की सरकार आई तो देंगे KG टू PG तक मुफ्त शिक्षा

Election 2023: राहुल गांधी की बड़ी घोषणा, कांग्रेस की सरकार आई तो देंगे KG टू PG तक मुफ्त शिक्षा
  • कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 29 अक्टूबर को दोपहर करीब एक बजे राजनांदगांव में बड़ी सभा में शामिल होंगे। राजनांदगांव के बाद वे कवर्धा शहर में जनसभा कर यहां भीड़ को एड्रेस करेंगे।

अंशुल तिवारी, रायपुर। चुनाव प्रचार और प्रसार के लिए लगातार बड़े नेता छत्तीसगढ़ आ रहे है। प्रदेश में नेताओं से लेकर स्टार प्रचारकों के आने का सिलसिला निरंतर जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Former National President Rahul Gandhi) छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ चुके हैं।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

Election Commission: अभिनेता राजकुमार राव मतदाता जागरुकता अभियान के नए नेशनल आइकॉन बने

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) छत्तीसगढ़ में दो दिन के लिए आ रहे है। इन दो दिनों में वे चार बड़ी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। कांकेर में राहुल गांधी ने सभा को सम्बोधित करते हुए बड़ी घोषणा कर दी।

Election Commission: अभिनेता राजकुमार राव मतदाता जागरुकता अभियान के नए नेशनल आइकॉन बने

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) हमारी सरकार आई तो हम KG टू PG की शिक्षा मुफ्त देंगे। राहुल ने कहा कि हम सरकारी स्कूल और कॉलेज में निःशुल्क पढ़ाई करवाएंगे। वे दो दिनों तक सभाओं में प्रदेश की बड़ी आबादी को एड्रेस कर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास करेंगे।

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल CBAS 23 भर्ती परीक्षा 29 अक्टूबर को दो पालियों में, पढ़िए डिटेल

28 अक्टूबर को राहुल गांधी छत्तीसगढ़ पहुंचे। वे यहां 29 अक्टूबर तक रहेंगे। वे आगामी विधानसभा चुनाव (upcoming assembly elections) में कांग्रेस को वोट देने मतदाताओं से अपील करेंगे।

CG Chunav: पूर्व विधायक प्रत्याशी रामप्यारी भारती और क्रांति सेना से ये कांग्रेस में शामिल, देवेंद्र के समर्थकों का बढ़ा कुनबा

प्राप्त जानकारी के अनुसार अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (All India Congress Committee) (AICC) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष, पार्टी के राष्ट्रीय नेता, सांसद राहुल गांधी बस्तर संभाग में दो जगह और दुर्ग संभाग में दो स्थानों पर बड़ी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL कर्मचारियों को बोनस नहीं, चाहिए PRP, फोन स्विच ऑफ और सामूहिक अवकाश पर जाने की धमकी

प्राप्त जानकारी के अनुसार बस्तर के कांकेर जिले स्थित फरसगांव में और जिले के ही भानुप्रतापपुर क्षेत्र में उनकी बड़ी सभाएं होगी। साथ ही वे कबीरधाम जिला भी जाएंगे। राजनांदगांव में भी लोगों को संबोधित करेंगे। कवर्धा में जन समूह को संबोधित करेंगे। चुनाव की तारीख पास आते ही राजनैतिक दलों के लीडर्स द्वारा आम लोगों के बीच पहुंच कर आमजनों से अपनी पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें : CG Chunav 2023: प्रेम प्रकाश पांडेय का बड़ा दांव, कहा-सरकार बनी तो भिलाई टाउनशिप की बस्तियों में लोगों को मिलेगा 75 हजार में मकान

 ये है शेड्यूल

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता राहुल गांधी 29 अक्टूबर को कोंडागांव, कांकेर, राजनांदगांव और कबीरधाम जिले में जनसभाओं में शिरकत करेंगे। साथ ही कांग्रेस पार्टी के अधिकृत उम्मीदवारों पक्ष में प्रचार और प्रचार भी करेंगे। राहुल गांधी आज करीब दोपहर 12 बजे रायपुर पहुंचे। वे यहां से लगभग एक बजे कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करने रवाना हुए। इसके बाद वे दोपहर करीब पौने तीन बजे कांकेर जिले के फरसगांव में जन समूह को संबोधित करेंने रवाना हुए।

ये खबर भी पढ़ें : Chhattisgarh Assembly Election 2023: Durg आ रहे PM मोदी, जानें क्या है पूरा प्रोग्राम

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 29 अक्टूबर को दोपहर करीब एक बजे राजनांदगांव में बड़ी सभा में शामिल होंगे। राजनांदगांव के बाद वे कवर्धा शहर में जनसभा कर यहां भीड़ को एड्रेस करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें : डॉ.रेणु जोगी, ऋचा जोगी को मिला टिकट, रायपुर, बिलासपुर और भिलाई से ये मैदान में, पूर्व कांग्रेसी और Ex MLA को भी टिकट

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117