Suchnaji

SAIL Mediclaim का लाभ लेने वाले अधिकारियों को बामर लॉरी SSBT का तोहफा, फ्लाइट टिकट बुकिंग पर ये फायदे

SAIL Mediclaim का लाभ लेने वाले अधिकारियों को बामर लॉरी SSBT का तोहफा, फ्लाइट टिकट बुकिंग पर ये फायदे
  • बोकारो स्टील प्लांट प्रबंधन की ओर से स्टैण्डर्ड सेल्फ बुकिंग टूल की सुविधा का आदेश जारी।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। सेल मेडिक्लेम सुविधा (SAIL Mediclaim Facility) का लाभ उठाने वाले सेवानिवृत्त सेल अधिकारियों (Retired SAIL officers) के लिए एक अतिरिक्त कल्याणकारी योजना के रूप में सेल अब एयर टिकट बुकिंग के लिए बामर लॉरी एंड कंपनी लिमिटेड (Balmer Lawrie & Company Limited-)-एसएसबीटी (स्टैंडर्ड सेल्फ बुकिंग टूल) एयर टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म (Air Ticket Booking Platform)  की सुविधा प्रदान कर रही है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : SAIL Bonus: बेस 28000 नहीं, 21 हजार था, इसलिए खाते में आया 23 हजार बोनस

घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के लिए टिकट सुविधा (Ticket Facility) उपलब्ध करने वाली  बामर लॉरी एक मिनी-रत्न सार्वजनिक क्षेत्र का उद्यम है। बामर लॉरी एसएसबीटी के माध्यम से हवाई टिकट बुक करने के कई लाभ हैं जैसे-नाममात्र टिकट कैंसिलेशन शुल्क,  फ्री कॉर्पोरेट भोजन, रियायती किराया, सीटों का बेहतर विकल्प आदि।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL BSP Women’s Tech Quiz: टेक्निकल क्विज़ का खिताब अपर्णा, विनीता, सुष्मिता, श्रेया, फिलोमिना और अनिमा के नाम

सेल मेडिक्लेम सुविधा (SAIL Mediclaim Facility) का लाभ उठाने वाले और इस सुविधा का लाभ उठाने के इच्छुक सभी इच्छुक सेवानिवृत्त सेल-बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel plant) अधिकारियों को इसके लिए बामर लॉरी के साथ अपना डेटा साझा करने के लिए सहमति देनी होगी।

SAIL Bonus: पिछले फॉर्मूले से ही देते बोनस तो एक-एक कर्मियों के खाते में आता 43 हजार से ज्यादा

सहमति देने के चरण इस प्रकार

1. सहयोग वेबसाइट पर जाएं। www.sahyog.bokarosteel.in

2. “बामर लॉरी एसएसबीटी के लिए सहमति” टैब पर क्लिक करें।

3. उपयोगकर्ता अपलोड किए गए परिपत्र को देख सकते हैं।

EPFO की ताजा खबर: करीब 12 लाख लोगों ने PF का पैसा निकाला नहीं, एकाउंट कराया ट्रांसफर, पेंशन का रास्ता साफ

4. योजना के लिए सहमति देने के लिए, उपयोगकर्ता को अपने MIN (मेडिक्लेम इंडेक्स नंबर) और पासवर्ड (D.O.B) के माध्यम से लॉगिन करना होगा।

5. एक वेब-पेज (Web Page) खुलेगा और उपयोगकर्ता को आवश्यक फ़ील्ड जैसे ई-मेल, फोन नंबर आदि भरना होगा और ‘सबमिट’ पर क्लिक करना होगा।

Big Breaking News: भिलाई स्टील प्लांट के ब्लास्ट फर्नेस में हादसा, आग लगी और स्ट्रक्चर गिरा, उत्पादन पर रहा असर

सबमिट करने के बाद, डेटा पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करने के लिए कॉर्पोरेट कार्यालय (corporate office) को भेजा जाएगा, जिसके बाद पूर्व सेल बीएसएल अधिकारियों को एक लॉगिन आईडी और पासवर्ड प्रदान किया जाएगा, जिसका उपयोग वे टिकट बुकिंग के लिए कर सकते हैं। इच्छुक पूर्व सेल बीएसएल अधिकारियों के साथ उनकी यूजर आईडी बनाने पर एक सहायता दस्तावेज भी साझा किया जाएगा।

SAIL Bonus 2023: दुर्गापुर में 30 को बाइक रैली, 2 को ED का घेराव, BSP में 27 को प्रदर्शन, संयुक्त यूनियन की बड़ी तैयारी

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117