Suchnaji

SAIL RSP के वित्त विभाग के अधिकारी शाबाश योजना में पुरस्कृत

SAIL RSP के वित्त विभाग के अधिकारी शाबाश योजना में पुरस्कृत
  • कार्यपालक निदेशक (वित्‍त एवं लेखा) एके.बेहुरिया ने समारोह की अध्यक्षता की

सूचनाजी न्यूज, राउरकेला। सेल (SAIL) राउरकेला इस्पात संयंत्र (Rourkela Steel Plant) (आरएसपी) के पांच अधिकारियों को कार्यपालक निदेशक (वित्त एवं लेखा) सम्‍मेलन कक्ष में आयोजित एक समारोह में उनके अभिनव प्रयासों के लिए नई लांच की गई ‘सेल शाबाश’ योजना के तहत पुरस्‍कृत  किया गया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : Good News:  NMDC के लिए सुनहरा अवसर, ऑस्ट्रेलिया में गोल्‍ड खनन शुरू

कार्यपालक निदेशक (वित्‍त एवं लेखा) एके.बेहुरिया ने समारोह की अध्यक्षता की और वित्त विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में मुख्‍य महा प्रबंधक (वित्‍त एवं लेखा) सुशांत कुमार नायक के साथ पुरस्कार प्रदान किए। उल्लेखनीय है कि राउरकेला इस्पात संयंत्र  इस योजना को लागू करने वाली सेल की पहली इकाई है।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Nagar की सीट, पांडेयजी चाह रहे जीत, जानिए क्या-क्या हो रहा

बेहुरिया ने अधिकारियों के प्रयासों की सराहना की और कहा यह पुरस्कार कर्मचारियों को अपने क्षेत्र में नवीन कार्य करते रहने के लिए एक प्रेरणा है।
महाप्रबंधक (वित्‍त एवं लेखा) एनके.राव, महाप्रबंधक (वित्‍त एवं लेखा) अश्विनी साहू, उप महा प्रबंधक (वित्‍त एवं लेखा) एनके.साहू, सहायक महा प्रबंधक (वित्‍त एवं लेखा) पप्पू कुमार और उप प्रबंधक (वित्‍त एवं लेखा) सुशमीत कौर को शाबाश योजना के तहत पुरस्‍कृत किया गया। समारोह का संचालन महाप्रबंधक (वित्‍त एवं लेखा) पी.विजयन द्वारा किया गया।

ये खबर भी पढ़ें :  Financial year 2023-24: SAIL के इतिहास में बनने जा रहा उत्पादन का नया रिकॉर्ड, कर्मचारियों की भी डिमांड

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117