Suchnaji

Bhilai Steel Plant: सिंटर प्लांट 3 के ठेका मजदूरों को अधिकारियों-कर्मचारियों ने दिया दीपावली गिफ्ट

Bhilai Steel Plant: सिंटर प्लांट 3 के ठेका मजदूरों को अधिकारियों-कर्मचारियों ने दिया दीपावली गिफ्ट
  • कार्यपालक व गैर कार्यपालकों ने स्वैच्छिक योगदान से उपहार वितरित किया।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र (Bhilai Steel plant) के सिंटर प्लांट 3 के विद्युत अनुरक्षण अनुभाग की टीम ने ठेका मजदूरों के लिए एक बेहतर काम शुरू किया है। सौरभ वार्ष्णेय-महाप्रबंधक व अनुभाग प्रभारी (विद्युत) के पहल व मार्ग निर्देशन में ठेका श्रमिकों के लिए एक अभिनव कार्यक्रम ‘आयास-2’ आयोजित किया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Nagar की सीट, पांडेयजी चाह रहे जीत, जानिए क्या-क्या हो रहा

इसके अंतर्गत अनुभाग में कार्यरत सभी ठेका श्रमिकों को पिछले वर्ष की भांति दीपावली पूर्व उपहार देना सुनिश्चित किया। इनके लिए विद्युत अनुभाग के सभी कार्यपालक व गैर कार्यपालकों ने स्वैच्छिक योगदान से राशि एकत्र की और प्रेरणा विकास केन्द्र सिंटर संयंत्र 3 में  एक समारोह आयोजित कर उन्हें सम्मानित किया गया। उपहार वितरित किए गए।

ये खबर भी पढ़ें : Financial year 2023-24: SAIL के इतिहास में बनने जा रहा उत्पादन का नया रिकॉर्ड, कर्मचारियों की भी डिमांड

इस कार्यक्रम में नियमित कार्मिक व ठेका मजदूर बड़ी संख्या में उपस्थित हुए। समारोह में अनूप कुमार दत्त-मुख्य महाप्रबंधक (सिंटर प्लांट) विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। अध्यक्षता एमआरके शरीफ़-महाप्रबंधक सिंटर संयंत्र 3 प्रभारी ने की।

ये खबर भी पढ़ें :  SAIL Bonus: गुस्साए कर्मचारी 3 दिन तक हड़ताल को तैयार, ISP में शुरू हुआ प्रहार

अनूप कुमार दत्त-मुख्य महाप्रबंधक (सिंटर संयंत्र) ने ठेका श्रमिकों को प्रोत्साहित करने  लिए इस तरह के  कार्यक्रम आयोजित करने की अत्यंत सराहना की है। एमआरके शरीफ़-महाप्रबंधक प्रभारी सिंटर संयंत्र 3 ने भी अपने उद्बोधन में इस परम्परा  की सराहना की एवं ठेका श्रमिकों के लगन व कर्मनिष्ठा की प्रशंसा की।

ये खबर भी पढ़ें : CII Manufacturing Quiz: सेल BSP के मैनेजर ऐमन अली और Bokaro Steel Plant के राहुल रंजन की टीम ने जीता फर्स्ट अवॉर्ड

सौरभ वार्ष्णेय अनुभाग प्रभारी (विद्युत) ने ठेका श्रमिकों के लगन की प्रशंसा की और  इस आयोजन के लिए अपनी टीम के सदस्यों  के उल्लेखनीय योगदान को सराहा और भविष्य में ऐसे  कार्यक्रम आयोजित करने के लिए  प्रेरित किया।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Steel Plant: प्लेट मिल ने अक्टूबर में लगाई कीर्तिमानों की झड़ी

कार्यक्रम में जगेन्द्र कुमार-महाप्रबंधक (सिंटर संयंत्र-2), संजीव वर्गीस-महाप्रबंधक (यांत्रिकी) सिंटर संयंत्र-3, एके बेडेकर-महाप्रबंधक (प्रचालन) व अन्य अधिकारी उपस्थित थे।  इस कार्यक्रम से ठेका श्रमिकों  में अत्यंत हर्ष व्याप्त है।

ये खबर भी पढ़ें :  Financial year 2023-24: SAIL के इतिहास में बनने जा रहा उत्पादन का नया रिकॉर्ड, कर्मचारियों की भी डिमांड

इस कार्यक्रम के आयोजन में विद्युत अनुरक्षण टीम ने सराहनीय योगदान दिया। कार्यक्रम के आयोजन में मिथिलेश सोनबोइर एवं जी. रविन्ध्रा की महत्वपूर्ण भूमिका रही। कार्यक्रम का संचालन राकेश पाठक ने किया व आभार प्रदर्शन देवेन्द्र गुप्ता  ने किया।

ये खबर भी पढ़ें :  NPS की ताजा खबर: सरकारी कर्मचारियों की पेंशन, अधिकार और बकाया राशि का पढ़िए जवाब

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117