Suchnaji

देवेंद्र के समर्थन में इंटक ने संभाला मोर्चा, भाजपा को घेरने का नहीं छोड़ रहे मौका

देवेंद्र के समर्थन में इंटक ने संभाला मोर्चा, भाजपा को घेरने का नहीं छोड़ रहे मौका
  • इंटक बोली-केंद्र में 9 साल से भाजपा की सरकार है। सेल में बीएमएस एनजेसीएस  में शामिल हो चुकी है, उसके बाद भी भाजपा नेता सिर्फ और सिर्फ विलाप कर रहे हैं।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में आरोप-प्रत्यारोप जग-जाहिर है। कांग्रेस और भाजपा पर जुबानी तीर चल रहे हैं। इंटक के महासचिव वंश बहादुर सिंह का कहना है कि भाजपा की बुरी तरह से हार होते देखकर भाजपाई अनर्गल बयान बाजी पर उतर आए हैं।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : देवेंद्र यादव बोले-पहले जनता विधायक के घर जाती थी, अब विधायक जनता के घर जाता है, इंटक नेताओं का मिला साथ

देश में महंगाई, बेरोजगारी एव श्रमिकों की समस्याओं से ध्यान हटाने के लिए भाजपाई दिन रात धार्मिक मुद्दों पर ही चर्चा करते हैं। 2014 से केंद्र में शासन कर रही भाजपा सरकार अपने अधीन आने वाले विभागों में बायोमेट्रिक लगाने पर जोर दे रही है। बीएसपी के कुछ भाजपा समर्थकों ने सेल कर्मियों के बायोमेट्रिक के मुद्दे पर इंटक सहित एनजेसीएस यूनियनों को दोषी ठहराया। वंश बहादुर सिंह ने कहा-भाजपा 100 साल पुराने शहरों के नाम बदल सकती है तो इंटक सहित अन्य यूनियनों द्वारा लिए गए किसी फैसले को क्यों नहीं बदल दिया?

ये खबर भी पढ़ें : देवेंद्र यादव बोले-KG से PG तक एजुकेशन होगा फ्री, Bhilai का हर स्कूल होगा स्वामी आत्मानंद

सेल कर्मियों का 7 साल से वेज रिवीजन नहीं हो पाया है, जबकि केंद्र में भाजपा की सरकार है। एनजीसीएस में बीएमएस यूनियन शामिल है। केंद्र में 9 साल से भाजपा की सरकार है। सेल में बीएमएस एनजेसीएस  में शामिल हो चुकी है, उसके बाद भी भाजपा नेता सिर्फ और सिर्फ विलाप कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें : भिलाई को वापस दिलाएंगे उसकी खोई पहचान, ये हमारी गारंटी: प्रेमप्रकाश

15 लाख के जुमले की तरह 50 ग्राम सोने का जुमला देकर चुनाव जीत गए। संयंत्र कर्मियों के 39 महीने के एरियर्स सहित वेज रिवीजन के मुद्दे एवं ठेका श्रमिकों का शोषण नहीं दिखाई दे रहा है, क्योंकि संयंत्र के ज्यादातर ठेकेदार किस राजनीतिक पार्टी  से जुड़े हैं, पूरे भिलाई को मालूम है। यही कारण है कि भिलाई के ठेका श्रमिकों का शोषण भाजपा नेताओं को दिखाई नहीं देता।

ये खबर भी पढ़ें : दुर्ग ग्रामीण और अहिवारा के  BJP प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, चुनाव आयोग का नोटिस

स्टील इंप्लाइज यूनियन इंटक भिलाई के नागरिकों से अपील करती है कि श्रमिकों एवं कर्मचारी वर्ग  की हितैषी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को वोट देकर कांग्रेस की सरकार बनाएं। ऐसी पार्टी को वोट ना करें जो सार्वजनिक उपक्रमों को बेचने पर लगी हुई हो।  भिलाई विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों से अपील है कि सहज एवं सरल कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव को वोट देकर विजई बनाएं, ताकि आप अपनी समस्याओं को लेकर आसानी से पहुंच सकें।

ये खबर भी पढ़ें : CG Election 2023: भोजपुरी सुपर स्टार मनोज तिवारी ने कहा-75 पार कहने वाले CM भूपेश बघेल ने पार कर दिए 508 करोड़

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117