Suchnaji

Big Breaking News: भिलाई स्टील प्लांट की AGM प्रियंका सस्पेंड, इस्पात भवन में मचाया था तांडव, देखिए वीडियो

Big Breaking News: भिलाई स्टील प्लांट की AGM प्रियंका सस्पेंड, इस्पात भवन में मचाया था तांडव, देखिए वीडियो
  • भट्‌ठी थाना टीआई के मुताबिक पीड़ित पक्ष शाम को आया और अपनी शिकायत वापस लेकर चला गया था। अगर, एफआइआर दर्ज कराई गई होती तो निश्चत रूप से महिला एजीएम के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करती।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (Steel Authority of India Limited)-सेल (SAIL) के भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai Steel plant) की महिला एजीएम को सस्पेंड कर दिया गया है। इस्पात भवन (Ispat Bhawan) में तांडव मचाने वाली महिला अधिकारी पर गाज गिर गई है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : Big Breaking News: चुनावी रंजिश में मारपीट से बिगड़ा मामला, पार्षद की गिरफ्तारी के लिए टॉवर पर चढ़ा सतपाल

ट्रेनी के सिर पर टिफिन से वार करने, आफिस का कम्प्यूटर तोड़ने, सीवी टीवी कैमरा तोड़ने, सीआइएसएफ (CISF) जवानों से बदतमीजी और शीशे का ग्लास तोड़ने आदि का आरोप है।

ये खबर भी पढ़ें : सेल राउरकेला स्टील प्लांट: ईडी वर्क्स एसआर सूर्यवंशी को मिला आईआईएम-टीएसएल न्यू मिलेनियम अवार्ड 2023 अवॉर्ड

कार्यस्थल पर बवाल करने की वजह से दहशत के साये में अन्य कार्मिक थे। बीएसपी प्रबंधन (BSP Management) ने एक्शन लेते हुए सस्पेंड कर दिया है। महिला अधिकारी ने आदेश को स्वीकार कर लिया है। प्रबंधन ने इसकी पुष्टि भी कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Steel Plant: आत्महत्या की कोशिश करने वाला कर्मचारी मनोचिकित्सा विभाग में शिफ्ट, बयान न ले सकी पुलिस-CISF

भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai Steel Plant)-बीएसपी के इंटरनल ऑडिट (Internal Audit) में कार्यरत एजीएम प्रियंका होरो के खिलाफ सारे सबूत जुटाने के बाद प्रबंधन ने शुक्रवार शाम का सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया है। अब इंक्वायरी होगी। चार्जशीट जारी की जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें : Assembly Elections 2023: मतगणना की बड़ी तैयारी, एयर एम्बुलेंस का इंतजाम, मोबाइल बैन, जानिए कितने बजे शुरू होगी वोटों की गिनती

सीडीए रूल्स की चपेट में आ गईं मैडम 

सेल सीडीए रूल्स के तहत आगे की विभागीय कार्रवाई की गई है। कारण बताओ नोटिस दिया जाएगा या चार्जशीट दी जाएगी। इस पर फैसला होना है। अगर, चार्जशीट दी गई तो सीडीए रूल्स के तहत बड़ी सजा हो सकती है।

ये खबर भी पढ़ें : वाणिज्य मंत्रालय देश के जिलों से निर्यात को बढ़ावा देने ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ, अमेजन से  MoU साइन

बताया जा रहा है कि करीब 45 वर्षीय एजीएम के पति भी भिलाई स्टील प्लांट में अधिकारी हैं। पति के साथ प्रियंका नहीं रहती हैं। एक बेटी है। 30 जून 2021 की हड़ताल के समय भी प्रियंका होरो ने हंगामा किया था। स्टैंड में लगी गाड़ियों को तोड़ दिया गया था।

ये खबर भी पढ़ें : Steel Sector: इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की लेबलिंग और ब्रांडिंग पर बड़ी बैठक, SAIL, NMDC की भी भूमिका

टिफिन से ट्रेनी पर किया था वार 

गुरुवार को इंटरनल ऑडिट (Internal Audit) में एक ट्रेनी के ऊपर टिफिन बाक्स खींचकर मारा था, जिसके बाद मामला भट्‌ठी थाने तक पहुंचा। पीड़ित ट्रेनी के पिता भी इस्पात भवन में कार्य करते हैं।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL Bhilai Steel Plant और State Bank of India में बड़ा समझौता, पढ़िए पूरी खबर

पुलिस से पीड़ित पक्ष ने शिकायत वापस लिया

भट्‌ठी थाना टीआई के मुताबिक पीड़ित पक्ष शाम को आया और अपनी शिकायत वापस लेकर चला गया था। अगर, एफआइआर दर्ज कराई गई होती तो निश्चत रूप से महिला एजीएम के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करती।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117