Suchnaji

Chhattisgarh Chief Minister Oath Ceremony Live: मैं विष्णु देव साय-शपथ लेता हूं कि…और 2 डिप्टी सीएम ने लिया शपथ

Chhattisgarh Chief Minister Oath Ceremony Live: मैं विष्णु देव साय-शपथ लेता हूं कि…और 2 डिप्टी सीएम ने लिया शपथ

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा एक बार फिर से सत्ता में आ चुकी है। राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन ने विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री के पद की शपथ दिलाई। सीएम के साथ मंत्रियों ने भी शपथ ले लिया है। पीएम नरेंद्र मोदी की मौजूदी में शपथ ग्रहण समारोह हुआ। उप मुख्यमंत्री के रूप में अरुण साव और विजय शर्मा ने शपथ लिया। शेष मंत्रियों को बाद में शपथ दिलाई जाएगी।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें :  BSP Accident: मजदूर की मौत पर बवाल, जूनियर आफिसर-BMS नेता में हाथापाई, पहुंची पुलिस

शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर शामिल होने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम में पूर्व सीएम भूपेश बघेल, उप मुख्यमंत्री टीएस सिंह भी मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़ें :  Chhattisgarh Chief Minister: मंत्रालय में पूजा-अर्चना के साथ ही विष्णु देव साय का मीटर चालू

शपथ ग्रहण समारोह में हनुमान जी की वेशभूषा में उत्तम दीप लोगों के आकर्षण के केंद्र में थे। सत्ता की बागडोर संभालने से पहले मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मां का आशीर्वाद लिया। मां जसमनी ने मुख्यमंत्री को गले लगाकर आशीष दिया।

बचपन से घर की जिम्मेदारी संभालने वाला अब संभालेगा प्रदेश की कमान

छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सत्ता की बागडोर संभालने से पहले आज सवेरे राजधानी रायपुर के पुरैना स्थित घर पहुंचकर अपनी मां जसमनी देवी साय से आशीर्वाद ग्रहण किया।

मां जसमनी देवी साय ने अपने मुखिया बेटे को ना केवल आशीर्वाद दिया बल्कि भावुक होकर गले लगा लिया। जसमनी देवी साय ने कहा कि बहुत ही कम उम्र में परिवार की जिम्मेदारी उठाने वाला अब प्रदेश की कमान संभालेगा। उन्होंने श्री साय को मिठाई खिलाई।

ये खबर भी पढ़ें :  संसद भवन में घुसपैठ, BJP सांसद के नाम पर गेट पास लेकर लोकसभा में घुसे 2 युवक, मचा कोहराम

इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री साय के परिवारजन और कुटुंबजन भी उपस्थित रहे। उन्होंने श्री साय को शुभकामनाएं दी। परिवारजनों के लिए यह बड़ा ही भावुक और अविस्मरणीय क्षण रहा।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117