Suchnaji

Bhilai Steel Plant के कर्मचारी की रेल लाइन पर मिली कटी लाश

Bhilai Steel Plant के कर्मचारी की रेल लाइन पर मिली कटी लाश
  • नेवई थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन, सीमा विवाद के चलते वह पीछे हट गई। पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र है घटनास्थल।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल (Steel Authority of India Limited-SAIL) के भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai Steel Plant) से एक दुखद खबर है। बीएसपी (BSP) के रेल मिल (Rail Mill) के कर्मचारी की लाश रेललाइन पर मिलने से सनसनी फैल गई। हत्या या आत्महत्या को लेकर अब तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : EPS 95 उच्च पेंशन: EPFO के फॉर्मूले पर SAIL कर्मी की पेंशन बन रही 44795 रुपए

पुलिस विवेचना में जुटी हुई है। फिलहाल, शव का अंतिम संस्कार रिसाली मुक्तिधाम में कर दिया गया है। करीब 50 वर्षीय प्रवीण देशमुख की लाश शुक्रवार की रात 11.30 बजे भिलाई के रेलवे लाइन पर मिली।

ये खबर भी पढ़ें : Big Breaking News: SAIL NJCS बैठक 20 जनवरी को लगभग तय, 12 को स्ट्राइक नोटिस

ट्रेन से एक हाथ और एक पैर कट गया। सुनसान एरिया में लाश मिलने की खबर पुलिस को दी गई। नेवई थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन, सीमा विवाद के चलते वह पीछे हट गई। पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र में घटनास्थल आया।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL NEWS: बाहरी NJCS नेताओं पर आ रही आफत, श्रम मंत्रालय हरकत में, इस्पात मंत्रालय पर टिकी नज़र

इस वजह से पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मरच्यूरी में रखवाया। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सुपुर्द कर दिया गया।
पद्मनाभपुर थाना ने सूचनाजी.कॉम को बताया कि पारस धाम जैन मंदिर धनोरा रोड, शराब भट्‌टी के पीछे करीब 100 मीटर की दूरी पर रेलवे लाइन पर शव पाया गया है। पैर और हथेली कटा था। पास में मोबाइल और गाड़ी नहीं मिली है।

ये खबर भी पढ़ें : कौन कहता है पस्त हो गई EPS 95 पेंशनर्स की हिम्मत

आधार कार्ड से पहचान हो सकी। बताया जा रहा है कि रात में करीब 10 बजे बीएसपी कर्मी घर से निकला था। रात 12 बजे तक नहीं लौटने पर घर वाले खोजबीन करने में जुटे। इसी बीच नेवई थाना भी परिवार वाले पहुंचे। जहां, रेलवे लाइन पर शव मिलने की बात कही गई। फोटो से पहचान कराई गई। परिवार ने पुष्टि की।

ये खबर भी पढ़ें : EPS 95: लोकसभा चुनाव से पहले आंदोलन की नई तारीख, देशभर में पेंशनर्स करेंगे भूख हड़ताल, पढ़िए डिटेल

रेल मिल के एलआरपी में कार्यरत प्रवीण देशमुख पहले नंदिनी माइंस में थे। वर्तमान में भिलाई संयंत्र में कार्यरत थे। वहीं, रेल मिल के कर्मचारियों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि देशमुख आत्महत्या कर सकते हैं। मृतक को एक बेटा है। पत्नी शिक्षा विभाग में कार्यरत हैं। परिवार रिसाली में रहता है।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL NJCS: इंटक कोटे से एसके बघेल का पत्ता कटा, महासचिव वंश बहादुर सिंह बचे

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117