Suchnaji

Bokaro Steel Plant: अफसर की पत्नी के गले से दिनदहाड़े सोने की चेन खींचने की कोशिश

Bokaro Steel Plant: अफसर की पत्नी के गले से दिनदहाड़े सोने की चेन खींचने की कोशिश
  • 2 बदमाश ब्लैक कलर की बाइक पर थे। ब्लैक हेलमेट, ब्लैक जैकेट पहने हुए थे।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल (Steel Authority of India Limited-SAIL) के बोकारो स्टील प्लांट (Bokro Steel plant) से एक बड़ी खबर आ रही है। अधिकारी की पत्नी के गले से सोने की चेन उड़ाने की कोशिश की गई।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : SAIL BIG NEWS: ग्रेट वर्क प्लेस के बाद अब सेल को ABMS Certificate, रिश्वत विरोधी जंग में पहला PSU बना

अफसर की पत्नी ने फुर्तीलापन दिखाते हुए स्नैचर की बाइक पर लात मार दी। इससे स्नैचर की बाइक अनियंत्रित हो गई। बदमाशों ने किसी तरह बाइक को नियंत्रित किया और वहां से फरार हो गए। अगर बाइक से गिरे होते तो पकड़ा जाना तय था।

ये खबर भी पढ़ें : हिट एंड रन का नया कानून अभी लागू नहीं, गृह मंत्रालय ने कहा-अफवाह न फैलाएं

एमजीएम स्कूल के सामने सेक्टर 4 एफ आवास संख्या 70-83 में रहने वाले सीआरएम के डिप्टी मैनेजर पार्था दीप घोष की पत्नी माध्वी सरकार म्यूजिक क्लास से घर लौट रही थीं, तभी घर के सामने वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई।

ये खबर भी पढ़ें : Breaking News: भिलाई स्टील प्लांट में बड़ा हादसा, मजदूर आइसीयू में भर्ती

अफसर की पत्नी ने सूचनाजी.कॉम को बताया कि अचानक से बाइक सवार 2 युवक सामने आ गए। ब्लैक कलर की बाइक थी। ब्लैक हेलमेट, ब्लैक जैकेट पहने हुए थे। पीछे बैठा युवक हेलमेट के ऊपर से गमछा लगाए था।

ये खबर भी पढ़ें : Bokaro Steel Officers Association चुनाव में देरी पर नाराजगी, अधिकारी पहुंचे ED P&A के पास, अध्यक्ष एके सिंह ये बोले

घटना की जानकारी मिलते ही बीएसपी के सीनियर मैनेजर अजय पांडेय और रवि भूषण मौके पर पहुंच गए। परिवार से मिलकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। तय किया गया कि पुलिस से शिकायत की जाएगी। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जाएगा, ताकि बदमाशों को पकड़ा जा सके।

ये खबर भी पढ़ें : Big News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले JCCJ नेता अमित जोगी, रायपुर से दिल्ली तक बढ़ी राजनैतिक अटकलें

बताया जा रहा है कि एमजीएम की तरफ से बाइक पर दो युवक पहुंचे। पीछे बैठे युवक ने सोने की चेन छीनने की कोशिश की। मोबाइल भी खींचने की कोशिश की गई।  एमजीएम स्कूल के मेन गेट की तरफ से बाइक सवार आए और दुर्गा पूजा मैदान की तरफ की तरफ भाग गए।

ये खबर भी पढ़ें : Big Breaking: छत्तीसगढ़ में 22 जनवरी को सार्वजनिक छुट्टी देने की मांग, शासकीय कर्मचारियों ने CM को लिखा लेटर

जिस एरिया में वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई, वहां करीब 585 अधिकारी रहते हैं। 300 से ज्यादा रिटायर्ड अफसर भी यहीं रहते हैं। सेक्टर 4 एफ में अधिकारियों का आवास है।

अधिकारियों की मांग है कि हर ब्लॉक में सुरक्षा की बात हर बार होती है। बीएसएल प्रबंधन और जिला प्रशासन इस ओर ध्यान दे। एरिया दिन में सुनसान हो जाता है। एमजीएम स्कूल पर सीसी टीवी कैमरा लगा हुआ है। चेक करने से शिनाख्त हो जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL NJCS बैठक से पहले बैठे 4 यूनियन के नेता, चाहिए 40500 से ज्यादा बोनस, बकाया एरियर

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117