ब्रेकिंग न्यूज: बोनस पर सेल के सभी प्लांट और खदान में 28 को हड़ताल

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल (Steel Authority of India Limited-SAIL) में बोनस को लेकर 28 अक्टूबर को हड़ताल होने जा रही है। नवंबर में प्रस्तावित तारीख के बजाय अक्टूबर में ही कर्मचारियों का गुस्सा देखने को मिलेगा।

ये खबर भी पढ़ें: SAIL BIG NEWS: राउरकेला स्टील प्लांट में आ रही कोक आवेन बैटरी-7, L&T और जर्मन कंपनी से समझौता

एनजेसीएस यूनियनों (NJCS Unions) की वर्चुअल मीटिंग (Virtual Meeting) बुधवार दोपहर 3 बजे शुरू हुई, जो शाम साढ़े 5 बजे तक चली। एनजेसीएस के सभी केंद्रीय नेता और प्लांट के नेताओं ने हिस्सा लिया। सबका यही कहना था कि सेल प्रबंधन ने खाते में बोनस की राशि डाली है। इस हालात को देखते हुए नवंबर में हड़ताल करने का क्या औचित्य है। वहीं, झारखंड में विधानसभा चुनाव और सेलम स्टील प्लांट में यूनियन चुनाव भी नवंबर में हो सकते हैं। इसको देखते हुए अक्टूबर में ही हड़ताल की जाए। इस पर आम सहमति बनी और 28 अक्टूबर की तारीख घोषित की गई। तय किया गया कि 14 अक्टूबर को एक दिन का धरना दिया जाएगा। इसी दिन सभी प्लांट और खदान में प्रबंधन को हड़ताल नोटिस दे दिया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें: वित्त वर्ष 2024-25: भिलाई इस्पात संयंत्र ने अप्रैल से सितंबर के बीच दनादन बनाए रिकॉर्ड

वर्चुअल मीटिंग (Virtual Meeting) में इंटक से संजीव रेड्डी, बीएन चौबे, वंश बहादुर सिंह, हरजित सिंह, पीके बेहरा, रजत दीक्षित, सीटू से तपन सेन, ललित मोहन मिश्र, जेपी त्रिवेदी, बीडी प्रसाद, एटक से विद्यासागर गिरी, रामाश्रय प्रसाद, विनोद कुमार सोनी, एचएमएस से संजय वढावकर , राजेंद्र सिंह, प्रमोद कुमार मिश्र, सुकांता रक्षित, बीएमएस से डीके पांडेय, रंजय कुमार, रविशंकर आदि मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़ें: SECL कर्मचारियों में बंटेंगे बोनस के 3 अरब, 93,750 रुपए एक कोयला कर्मी का हिस्सा

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें