Suchnaji

Latest Job 2024 : इस स्टेट में निकली सीधी भर्ती, फ्री में भरिए फॉर्म, 50 हजार तक पाइए Salary  

Latest Job 2024 : इस स्टेट में निकली सीधी भर्ती, फ्री में भरिए फॉर्म, 50 हजार तक पाइए Salary  

– सरकारी नौकरी का ख्वाब देख रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर 
– फॉर्म भरने का प्रोसेस है टोटली फ्री

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। शासकीय नौकरी का ख्वाब देख रहे युवाओं के लिए सुनहरा अ‌वसर है। युवा यहां फॉर्म भरकर सरकार नौकरी पा सकते है। फॉर्म भरने का एक रुपए भी नहीं लगेगा। फॉर्म भरने का चार्ज टोटली फ्री है।

मध्यप्रदेश (MP) गवर्नमेंट ने जेल विभाग में पोस्ट निकाला है। इसमें आठवीं पास विद्यार्थी भी अप्लाई कर सकते है। इसके लिए आप MP Jail Vibhag Recruitment 2024 सर्च करके पूरी डिटेल देख सकते है। इसके अलावा विभागीय वेबसाइट पर भी विजिट कर रिक्रूटमेंट का सम्पूर्ण ब्यौरा हासिल कर सकते है।

मिली जानकारी के अनुसार एमपी जेल विभाग में सात पोस्ट के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इसमें भृत्य (चपरासी) के दो पोस्ट है। एक पोस्ट जबलपुर जेल के लिए और दूसरा पोस्ट सागर जेल के लिए निकाला गया है।

सफाई कर्मी के पांच पोस्ट निकाले गए है। इसमें उज्जैन, देवास, सुसनेर, सोनकच्छा और कन्नौद जेल के लिए एक-एक पोस्ट निकाले गए है।

इसमें शामिल होने वाले आवेदकों से आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। जबकि आयु सीमा की बात करें तो इस प्रक्रिया में अप्लाई करने के लिए न्यूनतम आयु 18 साल होनी चाहिए। जबकि अधिकतम उम्र सीमा 45 वर्ष तक के लोग इसके लिए अप्लाई कर सकते है। जबकि शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड (मंडल) या संस्थान से आठवीं उत्तीर्ण होना आवश्यक है।

जबकि सैलरी की बात की जाए तो भृत्य (चपरासी) के लिए 15 हजार पांच सौ (15,500) रुपए से लेकर 49 हजार पांच सौ (49,500) रुपए तक प्रतिमाह सैलरी मिलेगी। सफाई कर्मी के लिए 15 हजार पांच सौ (15,500) रुपए से अधिक सैलरी मिलेगी।

इसका फॉर्म जून महीने के पहले पखवाड़े से शुरू हो चुका है। जबकि लास्ट डेट एक जुलाई तक निर्धारित किया गया है। हर जगह के लिए अलग-अलग लास्ट डेट तय किया गया है।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117